पटना : PM के कार्यक्रम के 25 पास गायब, खलबली

By: | Last Updated: Saturday, 12 March 2016 11:41 AM
Passes to PM event missing

नई दिल्ली/पटना : पटना हाईकोर्ट में आयोजित कार्यक्रम के 25 पास गायब हो गए हैं. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पहुंचना है. इस खबर के बाद सुरक्षा एजेंसियों के खलबली मची हुई है. यह कार्ड/पास एडवोकेट एसोसिएशन के सदस्यों के लिए बनाए गए थे. इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

गौरतलब है कि पटना हाईकोर्ट के शताब्दी समारोह के समापन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पीएम मौजूद रहेंगे. इसके लिए आज वे करीब डेढ़ बजे पटना पहुंच जाएंगे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे. लेकिन, उससे पहले एजेंसियों पास के गायब हो जाने की घटना को गंभीरता से देख रही हैं.

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम के लिए ऐसे 1700 पास बनवाए गए थे. इन्हों तामाम न्यायाधीशों, वकीलों और अन्य विशिष्ट व्यक्तियों को दिया गया था. लेकिन, उस समय खलबली मच गई जब यह जानकारी मिली की इसमें से 25 पास गायब हैं. हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता दिनेश कुमार ने टेलीग्राफ को बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है.

हालांकि, पटना के एसएसपी मनु महाराज का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई औपचारिक जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की सुरक्षा में पुलिस फोर्स लगी हुई है. किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस तैनात है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Passes to PM event missing
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017