पटेलों की धमकी, आरक्षण दो नहीं तो कर लेंगे धर्म परिवर्तन

By: | Last Updated: Monday, 26 October 2015 3:31 AM

नई दिल्ली/अहमदाबाद : गुजरात सरकार के खिलाफ पटेलों का आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है. पटेलों के नेता हार्दिक पटेल की तमाम धमकियों के बीच अब सूरत के एक गांव ने सरकार की मुसीबतें बढ़ा दी हैं. पसोदरा गांव करीब 500 पटेल परिवारों ने सरकार को ओबीसी दर्जा नहीं देने पर हिंदू धर्म छोड़ देने की धमकी दे डाली है.

 

पढ़ें : देशद्रोह का केस: अब हार्दिक पटेल की आवाज की जांच कराएगी पुलिस

 

कथित तौर पर समुदाय का कहना है कि अगर उन्हें नौकरियों और शिक्षा में आरक्षण नहीं दिया गया तो वह हिंदू धर्म का त्याग कर  देंगे. स्थानीय पटेल नेताओं ने इस कदम को राज्य सरकार के खिलाफ प्रतीकात्मक आंदोलन करार दिया है. सूरत के एक पटेल समूह अखिल भारतीय पाटीदार सेना  के नेता राजू  बोडारा ने  कहा कि हमने अपनी इच्छा हिंदू संगठनों को बता दी है.

 

पढ़ें : अहमदाबाद: सरकारी अस्पताल के ICU में डॉक्टरों और नर्स का गरबा डांस

 

एक अन्य पटेल नेता ने कहा कि हमारे परिवार  इस तरह के कदम उठाने को मजबूर हैं. सरकार की ओर से उनके लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है. ऐसे में हमारे पास धर्म परिवर्तन के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा है. अब देखना यह है कि पटेलों का यह आंदोलन कौन सा रूप ले लेता है. इसे लेकर अभी हार्दिक पटेल की प्रतिक्रिया का इंतजार है.

 

पढ़ें : हार्दिक पटेल पर दर्ज हुआ देशद्रोह का केस, तिरंगे के अपमान का आरोप

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Patels in Surat city threaten to convert
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017