पठानकोट: एसपी का तस्कर कनेक्शन? होगा लाई डिटेक्टर टेस्ट!

Pathankot attack: lie detector test on SP Salwinder Singh

नई दिल्ली: पठानकोट हमले के मामले में गुरदासपुर के पूर्व एसपी सलविंदर सिंह का झूठ पकड़ने वाला टेस्ट होगा. दिल्ली की अदालत ने इसकी इजाजत दे दी है. दरअसल पठानकोट हमले में सलविंदर की भूमिका को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. एक तरफ जहां ये आरोप लगाया जा रहा है कि सलविंदर सिंह ड्रग तस्करी के रैकेट में शामिल हो सकते हैं वहीं एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक सलविंदर के तार सोने चांदी की तस्करी करने वालों से भी जुड़े हो सकते हैं.

 

पंजाब में गुरदासपुर के एसपी रह चुके सलविंदर सिंह ने एनआईए को अब तक की पूछताछ में जो जवाब दिए हैं वो कितने सही है इसकी जांच के लिए उनका लाई डिटेक्टर टेस्ट होगा. इसकी वजह है कि एनआईए उनके बहुत से जवाबों से संतुष्ट नहीं है. सलविंदर पर सवाल ये भी उठ रहा है कि वो अपने साथ पीएसओ और ड्राइवर को ले जाने के बजाय रसोइए और ज्वैलर दोस्त राजेश को क्यों ले गए ?

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये माना जा रहा है कि सलविंदर सिंह के तार भारत पाकिस्तान सीमा पर सोने और हीरे जवाहरातों की तस्करी करने वालों से भी जुड़े हो सकते हैं. हो सकता है उस रात भी सलविंदर इन्हीं तस्करों की मदद के लिए वहां गए हों. जानकारी के मुताबिक बड़ी रकम के लालच में सलविंदर सीमा पार से सोने चांदी की तस्करी में मदद करते थे. माना जा रहा है कि यही वजह है कि वो अपने साथ अपने ज्वैलर दोस्त राजेश को भी ले गए थे.

 

सूत्रों के मुताबिक हो सकता है कि इसी वजह से उस रात जब सेना की वर्दी में हथियारों से लैस आतंकियों ने सलविंदर की गाड़ी को रोका तो उन्होंने गाड़ी धीमी कर दी लेकिन तुरंत ही उन्हें ये अंदाजा लग गया कि वो आतंकवादियों के कब्जे में आ चुके हैं. हालांकि इस मामले में पूरा सच अब सलविंदर के लाई डिटेक्टर टेस्ट के बाद ही सामने आएगा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pathankot attack: lie detector test on SP Salwinder Singh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Pathankot attack SP Salwinder Singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017