समर्थन पर आज अंतिम फैसला, हार्दिक की गैरमौजूदगी में पाटीदार-कांग्रेस नेताओं की बैठक | Patidar delegation to meet Congress leaders in Delhi without Hardik Patel

समर्थन पर आज अंतिम फैसला, हार्दिक की गैरमौजूदगी में पाटीदार-कांग्रेस नेताओं की बैठक

दिल्ली में शुक्रवार दोपहर बाद एक बैठक बुलाई गई है, जिसमें पीएएएस नेताओं को बातचीत करने के लिए आमंत्रित किया गया है. पीएएएस समूह के नेताओं में समूह के संयोजक हार्दिक पटेल बैठक में मौजूद नहीं होंगे.

By: | Updated: 17 Nov 2017 04:11 PM
Patidar delegation to meet Congress leaders in Delhi without Hardik Patel

गांधीनगर/नई दिल्ली: पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के वरिष्ठ नेताओं की नई दिल्ली में शुक्रवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के सदस्यों के साथ बैठक होगी. इसमें आरक्षण की मांग पर अंतिम फैसला होगा. इस बैठक में गुजरात चुनावों से पहले समर्थन देने पर अंतिम फैसला होने की संभावना है. इस बैठक के लिए पीएएएस के नेताओं ने शुक्रवार की सुबह दिल्ली के लिए उड़ान भरी, लेकिन इन नेताओं में हार्दिक पटेल शामिल नहीं हैं. इन नेताओं को एआईसीसी की तरफ से बातचीत के लिए आमंत्रित किया गया है.


दिल्ली में शुक्रवार दोपहर बाद एक बैठक बुलाई गई है, जिसमें पीएएएस नेताओं को बातचीत करने के लिए आमंत्रित किया गया है. पीएएएस समूह के नेताओं में समूह के संयोजक हार्दिक पटेल बैठक में मौजूद नहीं होंगे, लेकिन दिनेश बमभानिया, लित वसोया, मनोज पनारा, कीर्तिभाई पटेल मौजूद रहेंगे.


समूह ने गुजरात विधानसभा के आगामी चुनावों में कांग्रेस को समर्थन देने का वादा किया है, इसके लिए समूह ने कांग्रेस के सत्ता में आने पर समुदाय के लिए संवैधानिक रूप से आरक्षण का दर्जा देने की बात कही है. पाटीदार बीते दो सालों से गुजरात में सत्तारूढ़ बीजेपी से आरक्षण के दर्जे की मांग कर रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Patidar delegation to meet Congress leaders in Delhi without Hardik Patel
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पंजाब नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस ने मारी बाजी, बीजेपी की बड़ी हार