गुजरात चुनाव: हार्दिक के कांग्रेस की ओर से झुकाव से पाटीदारों में फूट, एक धड़ा हुआ अलग

गुजरात चुनाव: हार्दिक के कांग्रेस की ओर से झुकाव से पाटीदारों में फूट, एक धड़ा हुआ अलग

गुजरात में पटेल समुदाय की आबादी 15 फीसदी आबादी और करीब 80 सीटों पर पाटीदारों का अच्छा प्रभाव है. इसीलिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों की पाटीदारों की लुभाने में लगी हैं.

By: | Updated: 01 Nov 2017 06:16 PM
patidar groups are angry with hardik patel know why

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव में कांग्रेस की ओर हार्दिक पटेल के झुकाव से बड़ा हंगामा हुआ है. हार्दिक के पाटीदारों के संगठन में फूट पड़ गई है. अहमदाबाद में दूसरे गुट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके हार्दिक पटेल पर आंदोलनकारियों को गुमराह करने और राजनीतिक रोटियां सेंकने का आरोप लगा दिया.


छह संस्थाओं के संगठन पाटीदार ऑर्गनाइजेशन कमेटी ने आज हार्दिक के कांग्रेस की ओर झुकाव पर नाराजगी जताई. इनका कहना है कि जो आंदोलन पाटीदारों के हक के लिए शुरू हुआ था अब वो निजी स्वार्थ की लड़ाई बन गया है.


पाटीदार ऑर्गनाइजेशन कमेटी का कहना है कि अब वो लोग जुजरात के सभी गांव में जाएंगे और खाट परिषद का आयोजन करेंगे. इसके जरिए वे लोग समाज के लोगों को हार्दिक पटेल के निजी स्वार्थ के खिलाफ जागरुक करेगी.


आपको बता दें कि गुजरात में पटेल समुदाय की आबादी 15 फीसदी आबादी और करीब 80 सीटों पर पाटीदारों का अच्छा प्रभाव है. इसीलिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों की पाटीदारों की लुभाने में लगी हैं.



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: patidar groups are angry with hardik patel know why
Read all latest Education News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने की गुजरातवासियों से बढ़-चढ़कर मतदान की अपील