उठने लगी बीजेपी के 'शत्रु' के खिलाफ आवाज

By: | Last Updated: Friday, 5 February 2016 11:51 AM
Patna : Khamosh, Says Banner Against Shatrughan Sinha

नई दिल्ली/पटना : शत्रुघ्न ने पार्टी पर निशाना साधा, युवा बीजेपी ने नेतृत्व से उन्हें ‘खामोश’ करने का आग्रह कर दिया है. बीजेपी के युवा प्रकोष्ठ ने उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है. इससे पहले बीजेपी सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी नेतृत्व पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए आज कहा कि वह ‘मन की बात’ के बजाए ‘दिल की बात’ में विश्वास रखते हैं.

पटना में गुरुवार को टीवी पत्रकार नीतीश चंद्र द्वारा लिखित और गाये गए एक म्युजिक वीडियो एल्बम को जारी करते हुए शत्रुघ्न ने कहा ‘वे लोग मन की बात करते हैं पर मैं दिल की करता हूं.’ टीवी पत्रकार नीतीश इस एल्बम को सिने अभिनेता सलमान खान की शादी के अवसर पर दिखाए जाने की आकांक्षा रखते हैं.

हाल में बिहार में संपन्न विधानसभा चुनाव के समय से पार्टी द्वारा कथित तौर पर दरकिनार कर दिए गए शत्रुघ्न ने इस अवसर पर राजनीति पर बात करने से इंकार किया. हालांकि उन्होंने यह कहा कि यह एक सांस्कृतिक कार्यक्रम है, जिसमें राजनीति को शामिल नहीं किया जाना चाहिए.

इससे पूर्व भाजपा युवा प्रकोष्ठ ने कार्यक्रम स्थल के बाहर पार्टी की आलोचना करने पर उन्हें ‘खामोश’ करने को लेकर एक पोस्टर चस्पा कर दिया था. सिन्हा से उक्त पोस्टर को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि राजनीति में फूलों का गुलदस्ता भी मिलता है और पत्थर भी.

उक्त पोस्टर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए और भी जोर दिए जाने पर सिन्हा ने अनदेखी करते हुए कहा कि कैसा और कहां है पोस्टर.
हालांकि सिन्हा आज पटना में थे पर उन्होंने नीतीश सरकार के खिलाफ पार्टी द्वारा आयोजित अनशन कार्यक्रम में भाग नहीं लिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Patna : Khamosh, Says Banner Against Shatrughan Sinha
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP Khamosh PM Modi Poster Shatrughan Sinha
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017