पीडीपी-बीजेपी की सरकार तय, महबूबा ने पेश किया दावा

By: | Last Updated: Saturday, 26 March 2016 7:14 PM
PDP, BJP set to meet Vohra today to form government

जम्मू : पीडीपी ने आज इस अफवाहों को बेबुनियाद बताया कि नयी सरकार में विभागों के बंटवारे को लेकर भाजपा और पीडीपी में मतभेद हैं. जम्मू कश्मीर में बीजेपी के साथ राज्यपाल से मिलकर महबूबा मुफ्ती ने सरकार बनाने का दावा पेश किया. महबूबा ने कहा कि बीजेपी बिना शर्त समर्थन दे रही है.

पीडीपी के मुख्य प्रवक्ता नईम अख्तर ने कहा, ‘भाजपा और पीडीपी के बीच कोई मतभेद नहीं हैं. ऐसे समय पर जबकि सरकार गठन का काम चल रहा है यह अफवाहें कि विभागों के बंटवारे को लेकर मतभेद हैं बेबुनियाद हैं.’ यह पूछे जाने पर कि शपथ ग्रहण समारोह कब होगा, उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां मिल बैठकर इस बारे में तारीख तय करेंगी.

अख्तर ने बताया कि दोनो पार्टियां आज राज्यपाल से मिलीं. भाजपा ने कल सर्वसम्मति से यह फैसला किया था कि वह पीडीपी के साथ मिलकर कश्मीर में सरकार बनाएगी और पीडीपी की तरफ से मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती का समर्थन करेगी.

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती आज दोपहर को जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा से मुलाकात कीं.

गठबंधन की ओर से मनोनीत मुख्यमंत्री महबूबा पीडीपी और भाजपा के संयुक्त शिष्टमंडल का नेतृत्व करते हुए राज्यपाल से मुलाकात कीं .

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PDP, BJP set to meet Vohra today to form government
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP mehboob mufti PDP BJP alliance
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017