उमर अब्दुल्ला को हराने वाले अशरफ मीर ने AK-47 से फायरिंग कर मनाया जीत का जश्न

By: | Last Updated: Friday, 26 December 2014 7:46 AM
pdp_mla_celebrates_by_firing

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में राजनीति का पारा गर्म है, विधानसभा चुनाव के नतीजों में बड़े उलटफेर सामने आए. जो हार गए वो मायूस हुए, जो जीत गए वो जश्न मना रहे हैं. सोनवाड़ में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को हराने वाले पीडीपी के विधायक अशरफ मीर को जीत का ऐसा नशा चढ़ा कि एके-47 लेकर फायरिंग करने लगे.

 

अशरफ मीर ने जम्मू कश्मीर के निवर्तमान सीएम उमर अब्दुल्ला को हराया है. इसी जीत के जश्न को मनाने के दौरान अशरफ मीर ने एक-47 से धड़ाधड़ फायरिंग कर दी. अपने समर्थकों के साथ जश्न मनाने के दौरान बंदूकें लहराईं.  इस जश्न के एक वीडियो के सामने आने के बाद अशरफ मीर विवादों में घिर घए हैं.

 

नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर देखें एके-47 लहराते पीडीपी विधायक का वीडियो-

 

AK 47 से फायरिंग कर मनाया जीत का जश्न

 

अपने घर पर एके-47 से फायरिंग करते अशरफ मीर का यह  वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स जैसे व्हट्सएप पर भी वायरल हो गया है.

 

हालांकि पीटीआई के मुताबिक मीर ने किसी भी फायरिंग से मना कर दिया है और अपने राजनीतिक विरोधियों पर  वीडियो से छेड़खानी का आरोप लगाया है.

 

मीर ने पीटीआई से कहा, ”मैंने एक भी राउंड फायर नहीं किया, मेरी जीत के जश्न के बाद वहां काफी हलचल थी और मेरे एक सुरक्षा गार्ड से राइफल नीचे गिर गई, जिसे मैंने उठाकर उसे वापस दी. ”

जीत के इस अंदाज के बाद नव निर्वाचित विधायक अशरफ मीर पर अपने जिम्मेदारी के प्रति सवाल भी उठ रहे हैं.

 

मीर ने सोनावाड़ से उमर अब्दुल्ला को 4,700 से ज्यादा वोटों के अंतर से हराया. वह जम्मू कश्मीर के पहले ऐसे नेता बन गए हैं जिसने किसी मुख्यमंत्री को हराया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pdp_mla_celebrates_by_firing
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017