घर आई गीता: सोशल मीडिया पर पाकिस्तान और ईधी फाउन्डेशन की सराहना

By: | Last Updated: Monday, 26 October 2015 11:25 AM

ऩई दिल्ली: पाकिस्तान से आज ही भारत लौटी गीता सोशल मीडिया पर छायी हुई है. लोग गीता की वापसी को लेकर उत्साहित है. सोशल मीडिया पर भी लोग ट्वीट पर उनका स्वागत कर रहे हैं.

 

ऐसे तो भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में आजकल तनातनी का माहौल है, लेकिन गीता की वापसी पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पाकिस्तान और ईधी फाउन्डेशन की तारीफ भी की है.

 

ट्विटर यूजर जयवीर शेरगिल लिखते हैं कि,” गीता के वापस आने पर दोनों मुल्कों के वासियों को बधाई जिनकी बदौलत ऐसा हो पाया और साथ ही ‘बजरंगी भाईजान’ को भी.”

 

तनवीर खान लिखते हैं,” फाइनली गीता घर आ गई. शुक्रिया पाकिस्तान.”

 

दिलशाद नूर लिखते हैं ,” गीता के अपने घर वापस आने के लिए ईधी फाउंडेशन और पाकिस्तान का शुक्रिया.”

 

रीमा अब्बासी ने ट्वीट किया है,” ईधी साहब को सलाम, गीता को सुन्दर जीवन की शुभकामना.”

 

एक और ट्विटर यूजर @Bloodshot_Ink ने ट्वीट किया है,”भारत को 13 साल बाद अपनी बेटी वापस मिली है, पाकिस्तान और ईधी फाउंडेशन ने लाखों का दिल जीत लिया है. शुक्रिया.

 

वहीं एम तुफ़ैल अहमद लिखते हैं, “हमें ऐसे और लोगों की ज़रूरत है जो नफ़रत फैलाने वाले लोगों को इंसानियत सिखा सकें. ईधी साहब को सलाम.

 

स्मिता बरूआ ट्वीट करती हैं,” गीता की कहानी का सुखद अंत ईधी फाउंडेशन की देन.”

 

एक यूजर श्रुति ने ट्वीट किया है,” गीता अपने घर कई सालों बाद लौटी है. इतने सालों तक गीता का ध्यान रखने के लिए ईधी फाउंडेशन की सराहना करती हूँ.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: people appreciates pakistan and edhi foundation on social media
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017