लोग गोमांस खा सकते हैं: बीजेपी स्टेट चीफ

By: | Last Updated: Tuesday, 20 October 2015 3:07 AM
People can eat beef too: BJP leader V Muraleedharan

तिरुवनंतपुरम: गोमांस खाने को लेकर चल रही बहस के बीच बीजेपी के नेता वी. मुरलीधरन ने सोमवार को कहा कि लोग कुछ भी खाने के लिए स्वतंत्र हैं और ये गोमांस, भैंस का मांस या सुअर का मांस भी हो सकता है.

 

मुरलीधरन बीजेपी की केरल इकाई के अध्यक्ष हैं.

 

उन्होंने कहा, “कुछ भी खाया जा सकता है. चाहे गोमांस हो या फिर भैंस या सुअर का मांस. यह निजी पसंद का विषय है.”

 

उत्तर भारत के अपने पार्टी नेताओं से इतर मुरलीधरन ने कहा कि बीजेपी कभी भी लोगों को यह निर्देश नहीं देती कि क्या खाना चाहिए और क्या नहीं.

 

आपको बता दें कि नोएडा के दादरी में गोमांस की अफवाह के बाद हत्या से उठे इस मुद्दे पर अब तक बहस चल रही है. नेताओं की बयानबाजी जारी है. कोई गोमांस पर प्रतिबंध की बात कर रहा है तो कोई कह रहा है कि अगर गोमांस खाना है तो मुस्लिमों को देश छोड़ना होगा. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दो टूक कहा था कि देश में मुस्लिमों को रहना है तो बीफ छोड़ना होगा.

 

कश्मीर में भी करीब 10 दिनों पहले ऊधमपुर कस्बे में एक भीड़ ने एक खड़े ट्रक पर पेट्रोल बम फेंका था. इस भीड़ को इस ट्रक में गोमांस होने का शक था. इस हमले में घायल जाहिद भट्ट की मौत हो गई है. कश्मीर में इसे लेकर विरोध जारी है.

 

बीजेपी के विवादास्पद सांसद साक्षी महाराज ने गोवध के दोषियों को मृत्युदंड के प्रावधान वाला कानून बनाये जाने की मांग कर चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें

क्या देश में रहना है तो बीफ छोड़ना होगा? 

पकड़ा गया खट्टर का झूठ, टेप में कह रहे हैं, ‘मुस्लिम रहें, पर छोड़ना होगा बीफ’ 

गोहत्या गलत, मोदी फिर न होने दें दादरी कांड : जान मोहम्मद 

व्यक्ति विशेष: वोटों की गुल्लक भरने के लिए ‘हथियार’ बनी ‘गाय’? 

‘हिंदू अपने ढंग से निपटना शुरु कर देंगे तो मुंह छिपाने लायक नहीं रहेंगे’ 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: People can eat beef too: BJP leader V Muraleedharan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: beef BJP V Muraleedharan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017