शीना-राहुल के रिश्ते से खुश नहीं थे पीटर और इंद्राणी: सीबीआई

By: | Last Updated: Tuesday, 2 February 2016 9:14 AM
Peter and Indrani Mukerjea Were Unhappy About Sheena-Rahul Relation: CBI

मुंबई: सीबीआई ने सोमवार को एक विशेष अदालत को बताया कि सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और उसके पति पूर्व मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी को इंद्राणी की बेटी शीना और पीटर के बेटे राहुल के बीच रिश्तों को लेकर खुशी नहीं थी.

अतिरिक्त सालिसिटर जनरल ऑफ इंडिया अनिल सिंह ने पीटर की जमानत अर्जी का विरोध करते हुए विशेष सीबीआई न्यायाधीश एच एस महाजन से कहा, ‘‘पीटर और इंद्राणी दोनों राहुल तथा शीना के रिश्तों को लेकर नाखुश थे.’’

शीना, इंद्राणी के दूसरे पति से उसकी बेटी थी वहीं राहुल पीटर की पहली शादी से उनका बेटा था. दोनों के बीच संबंध थे और एक समय था जब दोनों मुंबई में किराये के एक फ्लैट में साथ रहते थे. इंद्राणी ने मुंबई में अपने सामाजिक दायरे के लोगों में शीना को अपनी छोटी बहन बताया था.

शीना की 24 अप्रैल 2012 को कथित तौर पर इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और उसके पूर्व चालक श्यामवर राय ने हत्या कर दी थी. एक कार में कथित तौर पर शीना का गला घोंटकर उसके शव को रायगढ़ के जंगल में जलाकर फेंक दिया गया.

सिंह ने कहा, ‘‘23 अप्रैल, 2012 से पहले इंद्राणी और पीटर दोनों इंग्लैंड में थे. जब इंद्राणी 23 अप्रैल को भारत लौटी तो उसने तत्काल पीटर को संदेश भेजा. रायगढ़ में मौके पर पहुंचने के बाद भी उसने पीटर से बात की थी. रायगढ़ में शीना का शव जलाया गया और उसे फेंका गया.’’ उन्होंने कहा कि शीना के शव को रायगढ़ में फेंकने के बाद भी इंद्राणी की पीटर से लंबी बातचीत हुई थी.

सिंह ने कहा, ‘‘24-25 अप्रैल (2012) की दरमियानी रात करीब 2:30 बजे पीटर और इंद्राणी ने करीब 15-20 मिनट बातचीत की.’’ पीटर 26 अप्रैल को भारत लौटे और इंद्राणी के साथ 28 अप्रैल को गोवा गये. सिंह के अनुसार दोनों ने शीना के ईमेल खाते को खोलने का प्रयास किया.

सिंह ने कहा कि शीना के गायब होने के बाद पीटर के नौकर ने उन्हें बताया कि राहुल उसके बारे में पूछता हुआ घर आया था. पीटर ने उससे कहा, ‘‘चिंता मत करो. इंद्राणी ने शीना को राहुल से अलग कर दिया है.’’ सिंह के अनुसार जब राहुल ने पीटर से शीना के बारे में पूछा तो उसे बताया गया कि वह अमेरिका में है और अच्छी है.

सिंह की दलील थी, ‘‘शीना परिवार की सदस्य थी और पीटर राहुल तथा शीना के संपर्क में थे, लेकिन जब वह लापता हो गयी तो पीटर ने उसका पता लगाने की कोई कोशिश नहीं की.’’

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Peter and Indrani Mukerjea Were Unhappy About Sheena-Rahul Relation: CBI
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017