हेमामालिनी के खिलाफ PIL दाखिल, जालसाजी का मुकदमा दर्ज करने की मांग

By: | Last Updated: Thursday, 4 February 2016 9:08 AM
PIL demands case against Hema Malini and Maharashtra Revenue minister

मुंबई: बंबई हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल कर मांग की गयी कि वरिष्ठ अभिनेत्री हेमामालिनी तथा महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मुकदमा दर्ज करने के लिए नगर पुलिस आयुक्त को निर्देश दिया जाए.

यह जनहित याचिका पूर्व पत्रकार केतन तिरोड़कर ने दाखिल की है. यह याचिका उचित समय पर सुनवाई के लिए आएगी.

याचिका में कहा गया है कि नृत्य अकादमी के लिए मामूली कीमत पर अवैध तरीके से जमीन आवंटित किए जाने के आरोप में सांसद और वरिष्ठ अभिनेत्री हेमामालिनी तथा महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मुकदमा दर्ज करने के लिए नगर पुलिस आयुक्त को निर्देश दिया जाए.

इसमें कहा गया है कि उच्चतम न्यायालय और उच्च न्यायालय के कई फैसलों में कहा गया है कि जरूरतमंद लोगों से आवेदन आमंत्रित करने के लिए विज्ञापन जारी किए बिना राज्य सार्वजनिक संपत्ति का आवंटन नहीं कर सकता.

याचिका में आरोप लगाया गया है कि उच्च न्यायालय के आदेशों और प्रावधानों का उल्लंघन कर हाल ही में हेमामालिनी को नृत्य अकादमी की स्थापना के लिए उपनगरीय अंधेरी में एक भूखंड आवंटित किया गया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PIL demands case against Hema Malini and Maharashtra Revenue minister
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017