बीजेपी MP शत्रुघन सिन्हा कन्हैया के समर्थन में, रिहाई का किया स्वागत

By: | Last Updated: Saturday, 5 March 2016 8:08 AM
Pleased that Kanhaiya is been released from prison : Shatrughan Sinha

नई दिल्ली : जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की रिहाई के बाद कई बड़े नेता उनके समर्थन में बयान दे रहे हैं. अब तक इस फेहरिस्त में वही लोग थे जो बीजेपी के विरोधी हैं. लेकिन, अब पार्टी के अंदर भी कन्हैया के पक्ष में आवाज उठने लगी है. बीजेपी सांसद शत्रुघन सिन्हा ने कन्हैया का पक्ष लिया है और कहा है कि उन्हें बेल पर रिहा किए जाने से वे खुश हैं.

Shatru

हालांकि, शत्रुघन की उनकी पार्टी से नाराजगी कई बार जाहिर हो चुकी है. बिहार चुनाव के दौरान से ही वे पार्टी लाइन से अलग हट कर बयानबाजी करते आए हैं. शीर्ष नेतृत्व को उन्होंने कई मौकों पर निशाने पर लिया है. इसके साथ ही व्यंग के तीर पीएम मोदी पर भी छोड़े हैं. और इस बार वे कन्हैया के समर्थन कर पार्टी पर निशाना साथ रहे हैं.

अब सक्रिय राजनीति में आने के कन्हैया ने दिये संकेत!

शत्रुघन ने ट्वीट किया है कि कन्हैयो को बेल मिलने की खुशी है. इसके साथ ही आशा करते हैं कि जो समर्थन उन्हें मिला है, उसके सहारे वे विरोधियों को उचित जवाब दे पाएंगे. गौरतलब है कि जेल से लौटने के बाद कन्हैया का जेएनयू में हुआ भाषण काफी चर्चा में है. इसके साथ ही बीजेपी लगातार उसका विरोध कर रही है.

कन्हैया के वे पांच हमले जिससे हिल गई मोदी सरकार?

इस पूरे मामले में सरकार ने भी अपना पल्ला झाड़ लिया है. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि इस मामले में जो भी किया है वह दिल्ली पुलिस ने किया है. आगे की कार्रवाई भी वही करेगी. कन्हैया पर देशद्रोह का मुकदमा लगाया गया है. इसके साथ ही उसे छह माह की सशर्त जमानत दी गई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pleased that Kanhaiya is been released from prison : Shatrughan Sinha
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017