'बीमारू' राज्य बताकर मोदी ने फिर बिहार की जनता को जलील किया- नीतीश

By: | Last Updated: Sunday, 9 August 2015 12:36 PM

पटना : बिहार का चुनावी पारा तारीखों के एलान से पहले ही अपने चरम पर पहुंच गया है. रविवार दोपहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गया में पार्टी की परिवर्तन रैली में सीएम नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर जोरदार निशाना साधा तो शाम होते-होते नीतीश कुमार ने जवाबी हमले में जबरदस्त तीखे वार किए.

 

नीतीश ने कहा चंद दिनों के भीतर ही पीएम मोदी ने बिहार का दूसरी बार दौरा किया, बिहार की जनता को उनसे बड़ी उम्मीदें थीं, लेकिन पीएम ने दोनों बार बिहार की जनता को अपमानित किया है.

अगर जंगल राज-2 आता है, तो सब कुछ बर्बाद हो जाएगा- मोदी 

नीतीश ने कहा, “पहली बार आए तो डीएनए का सवाल छेड़ा और बिहारियों को अपमनित किया, हमने आग्रह किया कि शब्द वापस ले लें, लेकिन उन्होंने शब्द वापस नहीं लिया और इस बार बिहार को बीमारू राज्य कहकर बिहार के लोगों को एक बार फिर जलील किया है.”

 

नीतीश ने साफ कहा है कि बिहार की जनता इस अपमान को बर्दाशत नहीं करेगी.

 

नीतीश ने आगे कहा, “सोचा मोदी भूल का सुधार करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं किया. उल्टा बिहार को बीमारू राज्य कह कर चले गए.”

 

नीतीश का कहना है कि बिहार में शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर जो विकास हुआ है, मोदी ने उसे भूला दिया. बिहार को बीमारू राज्य बताकर उन्होंने खुद का मजाक उड़ाया है.

 

बिहार के सीएम का कहना था कि मोदी के बोल सिर्फ ऊंचे हैं और करना कुछ नहीं है. उन्होंने सवाल पूछा कि आखिर बिहार के विशेष राज्य के दर्जे का मुद्दा कहां गया?
 

बिहार में पर्यटन के चौपट होने के सवाल पर भी नीतीश ने पीएम को घेरा और कहा कि गया में गोवा से ज्यादा पर्यटक आते हैं. मोदी को केंद्र सरकार के आंकड़े देख लेने चाहिए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PM Called Bihar ‘Sick’, this is the Insult of its People: Nitish Kumar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017