कानपुर में अमित शाह के पोस्टर पर अज्ञात शख्स ने पोती कालिख

By: | Last Updated: Saturday, 11 July 2015 4:37 AM
PM Modi, Amit Shah posters blackened in Kanpur

नई दिल्लीः कानपुर मे एक सख्स ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के पोस्टर पर कालिख पोत दी हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मिशन 2017 के साथ महासंपर्क अभियान के सिलसिले में एक बैठक में शामिल होन के लिए आज कानपुर जाएंगे.

 

पार्टी अध्यक्ष के साथ इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रदेश के सभी सांसदों, विधायकों के अलावा जिला अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पदाधिकारी हिस्सा लेंगे.

 

पार्टी सूत्रों के अनुसार केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति, कलराज मिश्र, महेश शर्मा, मनोज सिन्हा के अलावा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी यहां आ रहे है . पार्टी अध्यक्ष के सुबह साढ़े दस बजे तक कानपुर पहुंचने की संभावना है.

 

पार्टी नेताओं के अनुसार शाह सुबह  लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर उतरने के बाद कानपुर के गंगापुल पहुंचेंगे, जहां उनका स्वागत किया जाएगा. वहां से शाह कोकाकोला चौराहे स्थित होटल पहुंचेंगे जहां इस बैठक का आयोजन किया गया है .शाम साढ़े छह बजे शाह कानपुर से फिर लखनऊ और वहां से दिल्ली लौटेंगे.

 

शाह के स्वागत की तैयारियों में पूरे कानपुर शहर ने जैसे केसरिया बाना पहन लिया है. शहर में शाह के सत्कार में पोस्टर, बैनर और तोरण साथ ही स्वागत द्वार बनाए गए हैं. पूरे शहर और खासकर उस रास्ते को केसरिया झंडो और बैनरों से सजाया गया है, जहां से बीजेपी अध्यक्ष का काफिला गुजरेगा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PM Modi, Amit Shah posters blackened in Kanpur
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: amit shah blackened Kanpur PM Modi posters
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017