PM Modi, Congress President Rahul Gandhi appeal Gujaratis to vote । पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने की गुजरातवासियों से बढ़-चढ़कर मतदान की अपील

पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने की गुजरातवासियों से बढ़-चढ़कर मतदान की अपील

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के तहत 14 जिलों की 93 सीटों के लिए सुबह आठ बजे मतदान शुरू हो गया, जो शाम पांच बजे तक जारी रहेगा.

By: | Updated: 14 Dec 2017 09:39 AM
PM Modi, Congress President Rahul Gandhi appeal Gujaratis to vote
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को गुजरात के लोगों से दूसरे एवं अंतिम चरण के लिए मतदान करने का आग्रह किया. मोदी ने ट्वीट कर कहा, "गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के तहत मतदान हो रहा है. मैं सभी से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने और लोकतंत्र के इस पर्व को सफल बनाने का आग्रह करता हूं."




राहुल ने ट्वीट कर कहा, "गुजरात का नया युग पहले ही शुरू हो चुका है. आपका एक वोट लोकतंत्र की नींव को मजबूत करेगा. मैं राज्य के लोगों से सुनहरे भविष्य के लिए बढ़-चढ़कर वोट करने की अपील करता हूं."





गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के तहत 14 जिलों की 93 सीटों के लिए सुबह आठ बजे मतदान शुरू हो गया, जो शाम पांच बजे तक जारी रहेगा. इस दौरान कुल 851 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. जिसमें गुजरात के बनासकांठा, पाटण, सबरकांठा, मेहसाणा, गांधीनगर, अहमदाबाद, अरावली, महिसागर, पंचमहल, दाहोद, खेड़ा, आनंद, वडोदरा और छोटा उदयपुर जिलों में मतदान हो रहे हैं.


गौरतलब है कि पहले चरण के तहत 9 दिसंबर को 89 सीटों के लिए चुनाव हुआ था. इस चुनाव की मतगणना 18 दिसंबर को होगी.


नतीजों के पहले एबीपी न्यूज पर आज शाम चार बजे से गुजरात और हिमाचल का सबसे विश्वसनीय, सबसे भरोसेमंद और सबसे सटीक एग्जिट पोल जरूर देखिए. इसके साथ ही 18 दिसंबर, सोमवार को सबसे तेज नतीजों के लिए देखना ना भूलें एबीपी न्यूज़.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: PM Modi, Congress President Rahul Gandhi appeal Gujaratis to vote
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तानी सीमा के 5 किलोमीटर दायरे में आने वाले स्कूल 26 जनवरी तक बंद