रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के उद्घाटन में पहुंचे मोदी

By: | Last Updated: Saturday, 25 October 2014 2:29 AM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई में एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे हैं. इस समारोह में महाराष्ट्र की अनेक जानी मानी हस्तियां शरीक हैं.

 

खास बात यह है कि इस समारोह में शामिल होने के लिए शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे को भी न्योता भेजा गया था, लेकिन वो इस समारोह में शरीक नहीं हैं. इसके साथ ही साफ हो गया है कि आज मुंबई में मोदी-उद्धव की मुलाकात की जो संभावना थी वो खत्म हो चली है.

 

खास बात यह है कि 26 अक्टूबर को एनडीए सासंदों के लिए आयोजित पीएम की टी पार्टी में आने से उद्धव ठाकरे ने मना कर दिया है. हालांकि उन्होंने न्योते का स्वागत किया है. पीएम ने दिल्ली में अपने घर पर एनडीए के सांसदों के लिए चाय पार्टी का आयोजन किया है जिसमें शिवसेना के सांसद भी शामिल होंगे.

 

शिवसेना के सूत्रों का कहना है कि चूंकि केंद्र के एनडीए गठबंधन के सांसदों के लिए चाय पार्टी का आयोजन रखा गया है इसलिए इसमें उद्धव नहीं जा रहे हैं.

 

महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर सस्पेंस खत्म हो सकता है. सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि 28 या 29 अक्टूबर को महाराष्ट्र में शपथ ग्रहण होगा.

 

राजनाथ सिंह ने कहा है कि वो 26 अक्टूबर के बाद महाराष्ट्र जाएंगे. राजनाथ महाराष्ट्र में बीजेपी के केंद्रीय पर्यवेक्षक हैं. महाराष्ट्र में बीजेपी अपनी शर्तों पर ही सरकार बनाने वाली है.  खबरें हैं कि बीजेपी अल्पमत की सरकार बना सकती है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pm modi on his visit to maharashtra today to meet sena president uddhav thackrey
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017