स्कूल के ज़माने से ही वक़्त के पाबंद हैं PM मोदी, आज भी वोट देने समय से पहले पहुंचे

स्कूल के ज़माने से ही वक़्त के पाबंद हैं PM मोदी, आज भी वोट देने समय से पहले पहुंचे

आज राष्ट्रपति पद के चुनाव के मतदान का दिन है. सुबह 10 बजे से पोलिंग की शुरुआत हुई. मोदी वोट डालने के लिए संसद भवन में वक़्त से तीन-चार मिनट पहले ही पहुंच गए.

By: | Updated: 17 Jul 2017 02:08 PM

नई दिल्ली: वक़्त का पाबंद होना चाहिए, क्योंकि इसके फायदे बहुत हैं. ऐसे किस्से बचपन के दिनों में आपने खूब सुने होंगे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपना जो किस्सा सुनाया उससे जाहिर होता है कि वो बचपन से ही वक्त के बेहद पाबंद रहे हैं.


दरअसल, आज राष्ट्रपति पद के चुनाव के मतदान का दिन है. सुबह 10 बजे से पोलिंग की शुरुआत हुई. मोदी वोट डालने के लिए संसद भवन में वक़्त से तीन-चार मिनट पहले ही पहुंच गए. जैसे ही मोदी पोलिंग बूथ पर पहुंचे तो वहां मौजूद स्टाफ़ हड़बड़ा गए. स्टाफ की हालत देख पीएम मोदी ने उन्हें शांत करते हुए वक़्त की पाबंदी को लेकर अपना किस्सा सुना डाला. मोदी ने कहा, ये मेरा स्वभाव है. मैं स्कूल भी समय से पहले पहुंच जाता था.


 


वक़्त से पहले पहुंचे पीएम मोदी ने वोट डालने के लिए 10 बजने का इंतज़ार किया है और सबसे पहले उन्होंने ही वोट डाला. जब तक पीएम मोदी पोलिंग बूथ पर रहे ड्यूटी स्टाफ से चर्चा करते रहे. खास बात ये है कि पीएम के पहले पहुंचने से अचकचाया स्टाफ़ भी मोदी के खुश करने देने वाले व्यवहार से सहज और ख़ुश नज़र आया. संसद परिसर में पीएम मोदी का पहले पहुंचना चर्चा का विषय बना रहा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल के समर्थन में आईं ममता, कहा- राजनीतिक बदले के लिए संवैधानिक संस्था का इस्तेमाल दुर्भाग्यपूर्ण