सौ दिन होने पर उपलब्धियां ना बताने वाले मंत्रियों से पीएम मोदी नाराज, मांगा जवाब

By: | Last Updated: Saturday, 13 September 2014 9:17 AM
PM Modi seeks report on the ministers who have not done press conferences to showcase the achievements of their concerned ministries – Sources.

नई दिल्ली: मोदी सरकार के 15 मंत्री प्रधानमंत्री मोदी के निशाने पर आ गए हैं. ये वो मंत्री हैं जिन्होंने सरकार के सौ दिन के काम और उपलब्धियां बताने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है.

 

कई दिग्गज मंत्रियों के भी नाम इसमें शामिल हैं. सूत्र बता रहे हैं कि पीएम मोदी ने इसके लिए मंत्रियों से जवाब मांग लिया है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन मंत्रियों से सवाल पूछा है जिन्होंने सौ दिन के कामकाज का लेखा-जोखा नहीं दिया है.

 

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री ने जल संसाधन मंत्री उमा भारती, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और महिला और बाल कल्याण मंत्री मेनका गांधी से जवाब मांगा है. प्रधानमंत्री ने कई केंद्रीय मंत्रियों के अलावा स्वतंत्र प्रभार के राज्यमंत्रियों से भी सौ दिन के कामकाज पर जवाब मांगा है.

 

जिन मंत्रियों से पीएम मोदी ने पीएम ने जवाब मांगा है उनमें विदेश राज्य मंत्री वी के सिंह और रक्षा राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी शामिल हैं. पीएम ने इन मंत्रियों से पूछा है कि क्या वे इन सौ दिनों में कोई काम नहीं कर पाए हैं जो प्रेस कॉंफ्रेंस नहीं कर पाए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PM Modi seeks report on the ministers who have not done press conferences to showcase the achievements of their concerned ministries – Sources.
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 100days Ministers MODI PM press conferences
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017