PM Modi To Visit Cyclone Ockhi Hit Tamil Nadu, Kerala, Lakshadweep Today आज ‘ओखी’ प्रभावित राज्यों का आज दौरा करेंगे मोदी, 68 लोगों की गई थी जान

आज ‘ओखी’ प्रभावित राज्यों का आज दौरा करेंगे मोदी, 68 लोगों की गई थी जान

पिछली 29-30 नवंबर को आए चक्रवाती तूफान ओखी द्वारा मचाई गई भारी तबाही से केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप के कई हिस्से बुरी तरह प्रभावित हुए थे.

By: | Updated: 19 Dec 2017 07:23 AM
PM Modi To Visit Cyclone Ockhi Hit Tamil Nadu, Kerala, Lakshadweep Today
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तूफान ओखी के बाद पैदा स्थिति की समीक्षा के लिए आज लक्षद्वीप, तमिलनाडु और केरल का दौरा करेंगे. प्रधानमंत्री दौरे में कवरत्ती, कन्याकुमारी और तिरूवनंतपुरम में राहत कार्यों की समीक्षा करेंगे.

पीएम मोदी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के अलावा मछुआरों और किसान प्रतिनिधिमंडलों सहित तूफान प्रभावितों से भी मिलेंगे. पिछले महीने केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप के कई हिस्से तूफान से बुरी तरह प्रभावित हुए थे.

पिछली 29-30 नवंबर को आए चक्रवाती तूफान ओखी द्वारा मचाई गई भारी तबाही से केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप के कई हिस्से बुरी तरह प्रभावित हुए थे. इसने 68 लोगों की जान ले ली थी और इससे फसलों तथा संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा था. पूनथुरा, विजिन्जम और आदिमालतुरा के 90 से अधिक मछुआरे अब भी लापता हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: PM Modi To Visit Cyclone Ockhi Hit Tamil Nadu, Kerala, Lakshadweep Today
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story WhatsApp सिर्फ मैसेजिंग ऐप ही नहीं, अब चलता फिरता बैंक बन जाएगा, जानिए पूरी जानकारी