नए मेयरों के साथ चाय पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी, जानें क्या है कार्यक्रम?

नए मेयरों के साथ चाय पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी, जानें क्या है कार्यक्रम?

रविवार को बीजेपी ऑफ़िस में सभी मेयरों को पार्टी ने सम्मानित किया. योगी, बीजेपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ भी मौजूद थे.

By: | Updated: 03 Dec 2017 10:32 PM
pm modi will meet all elected mayors in up

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीजेपी के सभी मेयरों को चाय पर बुलाया है. सीएम योगी आदित्यनाथ इन्हें साथ लेकर 5 दिसंबर को पीएम हाउस पहुंचेंगे. यूपी के निकाय चुनाव में 16 में से बीजेपी के 14 मेयर चुने गए हैं. एक दिसंबर को चुनावी नतीजे आए थे, जिसके अगले दिन योगी ने दिल्ली जाकर मोदी से मुलाक़ात थी. रविवार को बीजेपी ऑफ़िस में सभी मेयरों को पार्टी ने सम्मानित किया. योगी, बीजेपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ भी मौजूद थे.


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5 दिसंबर को सवेरे सवा दस बजे नए मेयरों से चाय पर चर्चा करेंगें. निकाय चुनाव को बीजेपी ने योगी सरकार की पहली परीक्षा माना. इस परीक्षा में योगी पास हो गए. लेकिन पार्टी इस जीत का डंका बजाए और बनाए रखना चाहती है. इसीलिए बीजेपी के मेयरों को पहले सीएम से मिलवाया गया और अब पीएम से मिलवाने की तैयारी है.


यूपी में निकाय चुनाव के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने धुँआधार चुनाव प्रचार किया था. अलीगढ़ और मेरठ में तो बीजेपी मेयर का चुनाव बीएसपी से हार गई. लेकिन बाक़ी 14 जगहों पर पार्टी ने झंडे गाड दिए. पहली बार सभी पार्टियॉं अपने निशान पर चुनाव लड़ी. अयोध्या, मथुरा, सहारनपुर और फ़िरोज़ाबाद में पहली बार चुनाव हुए. अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय कहते हैं पीएम मोदी से मिलना तो जैसे उनके लिए एक सपने का सच होना है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: pm modi will meet all elected mayors in up
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'उबल रही भावनाओं' के बीच उदयपुर में 24 घंटे के लिये इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू