दादरी विवाद पर पीएम ने तोड़ी चुप्पी, कहा-एकता देश को आगे ले जाएगी

By: | Last Updated: Thursday, 8 October 2015 12:01 PM

नई दिल्ली: दादरी विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी तोड़ी है. पीएम ने कहा कि हिन्दू और मुसलमान गरीबी से लड़ें.

पीएम ने कहा कि एकता ही देश को आगे ले जाएगी. दादरी कांड पर बयानबाजी के लिए नेताओं को पीएम ने जमकर लताड़ा है. पीएम ने कहा कि राष्ट्रपति का संदेश मार्गदर्शन है. पीएम ने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए बयान दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि दादरी की घटना को लेकर पीएम की खामोशी पर अब उनके घर में ही सवाल उठने लगे थे. बीजेपी के साथ सरकार चला रहे जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने कहा था कि पीएम मोदी को दादरी की घटना पर बोलना चाहिए.

 

उन्होंने कहा कि अखलाक की मौत काफी दुर्भाग्यपूर्ण है और इसकी निंदा की जानी चाहिए. जम्मू-कश्मीर के लोग भी इससे दुखी हैं. पीएम मोदी को लोगों ने सुशासन के लिए चुना है और ऐसे में इस तरह की हरकतों पर रोक होनी चाहिए.

 

उल्लेखनीय है कि दादरी कांड की चर्चा दुनियाभर में है लेकिन पीएम मोदी ने इस पर कुछ नहीं कहा था. इसे लेकर विपक्ष उन पर लगातार हमले कर रहा था.

 

अब विपक्षी नेताओं का इस पर जवाब

उमर अब्दुल्ला ने बहुत दिन बाद चुप्पी तोड़ी. लेकिन कुछ ना बोलने से कुछ बोलना बेहतर होता है.

 

आजम खान ने कहा कि देर से चुप्पी तोड़ी है.

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pm narendra modi comment on dadari issue
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017