LIVE: साबरमती रिवर फ्रंट से पीएम मोदी लाइव, अंबाजी मंदिर का दर्शन करेंगे|PM Narendra Modi in Sabarmati riverfront aboard a sea-plane in Gujarat

LIVE: साबरमती रिवर फ्रंट से पीएम मोदी लाइव, अंबाजी मंदिर का दर्शन करेंगे

नरेंद्र मोदी ने अपने सीएम रहने के दौर में साबरमती नदी को लेकर बड़ा काम किया और इसे पानी से लबालब किया और आज इसे ही विकास के तौर पर पेश करने की कोशिश दिख रही है.

By: | Updated: 12 Dec 2017 11:44 AM
PM Narendra Modi in Sabarmati riverfront aboard a sea-plane in Gujarat
अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का आज आखिरी दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साबरमती रिवरफ्रंट पर पहुंच चुके हैं और वो सी प्लेन से अंबाजी मंदिर दर्शन करने जा रहे हैं.

देखें लाइव


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने समय के मुताबिक करीब 10 बजे साबरमती रिवर फ्रंट पर पहुंचे, जहां से वो सी प्लेन में सवार होंगे. पीएम मोदी रिवर फ्रंट से अम्बिफियस एयरक्राफ्ट में सवार होकर, शक्ति पीठ अम्बाजी मंदिर के दर्शन के लिए रवाना होंगे और धरोई डैम में उतरेंगे. इसके बाद वे वहां से निकल कर 65 किलोमीटर दूर शक्ति पीठ अम्बाजी के दर्शन करने सड़क के रास्ते जाएंगे.

माना जाता है कि नरेंद्र मोदी सी प्लेन का इस्तेमाकर करके चुनाव के दौरान जनता को ये पैगाम देना चाहते हैं कि सूबे में विकास कितना हुआ और इस विकास में साबरमती में सी प्लेन भी है.

नरेंद्र मोदी ने अपने सीएम रहने के दौर में साबरमती नदी को लेकर बड़ा काम किया और इसे पानी से लबालब किया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: PM Narendra Modi in Sabarmati riverfront aboard a sea-plane in Gujarat
Read all latest Uncategorized News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई: डॉक्टरों की निगरानी में हैं गोवा के सीएम पर्रिकर, हालत सामान्य