पठानकोट पहुंचे PM मोदी, एयरबेस में जवानों से मिलेंगे

By: | Last Updated: Saturday, 9 January 2016 11:40 AM
PM Narendra Modi To Visit Pathankot Air Force Base Today

Indian Prime Minister Narendra Modi talk with Afghan Chief Executive Abdullah Abdullah during a meeting in Kabul, Afghanistan, Friday, Dec. 25, 2015. (AP Photo/Rahmat Gul)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पठानकोट पहुंज गए हैं. प्रधानमंत्री एयरफोर्स स्टेशन में जाकर पाकिस्तानी आतंकियों से लोहा लेने वाले जवानों का हौसला बढ़ाएंगे. पठानकोट एयरबेस में एक हफ्ते पहले 1 जनवरी को पाकिस्तानी आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें सात भारतीय जवान शहीद हुए थे.  इसी बीच इस मामले को लेकर सुरक्षा एजेंसियां लगातार जाँच कर रही हैं. आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ख़त्म होने के बाद अभी भी पठानकोट और गुरदासपुर में अलर्ट जारी रखा गया है.

एसपी तलब
इस मामले में संदेह के घेरे में आये एसपी सलविंदर सिंह को दिल्ली तलब किया गया है. सूत्रों के मुताबिक उनका नार्को टेस्ट कराया जा सकता है. इस बीच एबीपी न्यूज़ के सूत्रों से उन दोनों नंबरों का खुलासा हुआ है जिससे आतंकी ने मां से बात की और एक आतंकी ने पाकिस्तान में बैठे अपने उस्ताद से भी बात की थी.

इसी बीच 15 जनवरी को प्रस्तावित भारत और पाकिस्तान के विदेश सचिवों के बीच होने वाली बातचीत पर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. सूत्रों के मुताबिक भारत ने पाकिस्तान को इस हमले से जुड़े कुछ सबूत सौंप दिए हैं लेकिन सबूत देने के बाद अब तक पाकिस्तान के तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है. भारत सरकार ने पाकिस्तान से साफ़ किया है कि वो कार्रवाई करे, तभी बातचीत होगी.

इस लिंक पर देखें पाकिस्तान में हुई हाई लेबल मीटिंग का वीडियो

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PM Narendra Modi To Visit Pathankot Air Force Base Today
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017