PM Narendra modi post a video on Demonetisation पीएम मोदी ने वीडियो जारी कर गिनाए नोटबंदी के फायदे, कहा- ‘लोगों की निर्णायक लड़ाई’

पीएम मोदी ने वीडियो जारी कर गिनाए नोटबंदी के फायदे, कहा- ‘लोगों की निर्णायक लड़ाई’

मोदी ने कहा कि कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की ओर से उठाये गए कदमों को समर्थन देने के लिये वह भारत के लोगों का नमन करते हैं.

By: | Updated: 08 Nov 2017 06:28 PM
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि नोटबंदी देश के सवा सौ करोड़ लोगों द्वारा कालाधन के खिलाफ लड़ी गई निर्णयक लड़ाई थी जिसमें उन्हें जीत हासिल हुई.

नोटबंदी निश्चित तौर पर नेहरू- गांधी परिवार के लिए त्रासदी: स्मृति ईरानी

बता दें कि बीजेपी ने 500 और 1000 रूपये के पुराने नोटों को बंद करने की घोषणा की पहली वर्षगांठ को ‘कालाधन विरोध दिवस’ के रूप में मनाया है, जबकि विपक्षी दलों ने इसे ‘काला दिवस’ के रूप में मनाया.




मोदी ने कहा कि कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की ओर से उठाये गए कदमों को समर्थन देने के लिये वह भारत के लोगों का नमन करते हैं.

प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की पहली वर्षगांठ के अवसर पर कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिये एक लघु फिल्म पोस्ट की जिसमें इसके फायदों को बताया गया है.






उन्होंने लोगों से एक सर्वे में हिस्सा लेने का आग्रह किया जो नरेन्द्र मोदी एप पर उपलब्ध है, साथ ही कालाधन एवं भ्रष्टाचार को समाप्त करने के सरकार के प्रयासों के बारे में भी अपनी राय बतायें.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राहुल बोले- ‘मोदी जी पाकिस्तान-चीन की बात करते हैं लेकिन गुजरात की नहीं’