खुद का नाम लिखा सूट पीएम करेंगे नीलाम!

By: | Last Updated: Thursday, 12 February 2015 4:50 PM

नई दिल्ली: वैसे तो दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत और बीजेपी की हार की कई वजहें होगीं लेकिन इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सूट चुनाव में बेहद लोकप्रिय रहा.

 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में सियासत के केंद्र में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट की चर्चा एक बार फिर जोर पकड़ रही है. सूत्रों की मानें तो मोदी का नाम लिखा सूट नीलाम होगा जिससे इकट्ठा हुई राशि को समाजसेवी संगठन को दिया जाएगा.

 

महीन अक्षरों में पट्टियों पर ‘नरेंद्र दामोदरदास मोदी’ लिखे इस सूट के बारे में सूत्र बता रहे हैं कि प्रधानमंत्री इसकी नीलामी पर विचार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि अगर सूट नीलाम होता है तो उससे हासिल राशि समाज कल्याण के लिए वाराणसी के एनजीओ को दी जाएगी.

 

सोशल मीडिया से लेकर कार्टून तक में मोदी का सूट काफी लोकप्रिय हुआ. दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी यह एक अहम मुद्दा भी कांग्रेस की तरफ से बनाया गया. राहुल गांधी ने इस पर काफी तंज मारा. कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाया और ’10 लाख का सूट’ करार दिया.

 

पीएम मोदी ने यह सूट पिछले महीने दिल्ली के हैदराबाद हाउस में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ मुलाकात के दौरान पहना था. इसके बाद सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया हुई. लोग सूट पर निशाना इसलिए साध रहे थे क्योंकि मोदी खुद को चायवाला बताते थे.

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PM narendra modi suit
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Narendra Modi PM Narendra Modi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017