बेटा, बेटी-दामाद ने करोड़ बनाए, क्या मुझपर एक भी आरोप हैं?: मोदी

By: | Last Updated: Monday, 28 September 2015 5:57 AM
PM Narendra Modi takes ‘damaad’ swipe at Congress

कैलिफोर्निया: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के शहर सैन होजे में सैप सेंटर में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने दुनिया की नजर में भारत की तस्वीर बदली है.

 

पीएम ने कहा, “आज दुनिया भारत को एक नई दृष्टि और आकांक्षा से देखती है.”

 

इस दौरान उन्होंने पने राजनीतिक विरोधियों को कोसने का मौका नहीं गंवाया. मोदी ने कहा, “हमारे देश में कुछ समय में ही नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लग जाते हैं…. इसने 50 करोड़ बनाया, उसने 100 करोड़ बनाया, बेटे ने 250 करोड़ बनाया, बेटी ने 500 करोड़ बनाया, दामाद ने 1000 करोड़ बनाया.”

 

जैसे ही मोदी ने ये बातें कही, सैप सेंटर में मौजूद भीड़ जोश में नज़र आई, तालियों की गरगराहट से मोदी के भाषण पर अपनी मुहर लगाई.

 

ये पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल गांधी और दामाद रोबर्ट वाड्रा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.

 

मोदी ने भीड़ से पूछा, “मैं आज आपके बीच खड़ा हूं. क्या मेरे खिलाफ कोई एक भी आरोप हैं? मैं आपको आज भी विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम जीएंगे तो देश के लिए, मरेंगे भी तो इस देश के लिए है.”

 

इसके बाद पीएम कहा, “मैं आज आप से आपने काम का सर्टिफिकेट मांगता हूं. क्या मैंने अपने वादे पूरे किए? क्या मैं रात दिन कड़ी मेहनत कर रहा हूं?”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PM Narendra Modi takes ‘damaad’ swipe at Congress
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017