बिहार चुनाव : पहले चरण के मतदान से पहले PM की धुआंधार रैलियां

By: | Last Updated: Thursday, 8 October 2015 2:43 AM

पटना : बिहार चुनाव के पहले चरण से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक के बाद एक चार चुनावी रैलियों करेंगे. ये रैलियां मुंगेर, बेगूसराय, समस्तीपुर और नवादा में होनी हैं. सुबह करीब 11 बजे से रैलियों का सिलसिला शुरू हो जाएगा. पीएम वायुसेना के विशेष विमान से पहले दरभंगा एयरपोर्ट पर उतरेंगे और उसके बाद हेलिकॉप्टर से रैलियों में जाएंगे.

 

पढ़ें : मोदी का जलवा जारी, बिहार में एनडीए को मिलेगा पूर्ण बहुमत: सर्वे 

 

बताया जा रहा है कि पहले दौर की 49 सीटें काफी अहम हैं. इन सीटों पर बढ़त कायम करने वाले दलों को जीत हासिल करने में मदद मिलेगी. सूत्रों के मुताबिक यहां बीजेपी की स्थिति बहुत मजबूत नहीं है और यही कारण है कि पीएम मोदी यहां ज्यादा से ज्यादा वक्त जनता के बीच में बिताना चाहते हैं. साथ ही यह भी संकेत मिले हैं कि पहले चरण के चुनाव में एनडीए के घटक दलों के हितों में भी कुछ टकराव है.

 

पढ़ें : बिहार चुनाव- पीएम के कपड़ों के पीछे पड़े राहुल

 

इस बीच पीएम की धुंआधार रैलियों के चलते बिहार पुलिस की सिरदर्दी भी बढ़ी है. सुरक्षा के इंतजामों की वजह से पुलिस अधिकारियों पर काफी दबाव है. इस बीच बिहार पुलिस की ओर से यह भी कहा जा रहा है कि पीएम की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार एसपीजी काफी देर से कार्यक्रम की सूचना देती है और बदलाव भी अचानक कर देती है जिससे बंदोबस्त में दिक्कत आती है.

 

पढ़ें : बिहार में 80 फीसदी लोग नोट के बदले वोट को नहीं मानते ग़लत: सर्वे

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PM to address rallies in Bihar today
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017