मोदी की आज भागलपुर में आखिरी परिवर्तन रैली, नीतीश-लालू को देंगे जवाब

By: | Last Updated: Tuesday, 1 September 2015 1:04 AM
pm_modi_to_address_a_rally_in_bhagalpur

भागलपुर/नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के भागलपुर में परिवर्तन रैली को सम्बोधित करेंगे. चुनाव की घोषणा होने से पहले ये मोदी की आखिरी रैली होगी. बीजेपी का दावा है कि भागलपुर में होनेवाली पीएम की ये रैली एनडीए की सबसे बड़ी रैली होगी.

माना जाता है कि इस रैली में मोदी लालू-नीतीश के 30 अगस्त की रैली में लगाए गए इल्जाम का जवाब देंगे. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि चुनाव आयोग आज ये एक दो दिन में बिहार में चुनाव की तारीखों का एलान कर सकते हैं.

 

इससे पहले बिहार में प्रधानमंत्री बिहार के मुजफ्फरपुर, सहरसा और गया में रैली कर चुके हैं. इससे पहले हुई रैली में मोदी ने बिहार के लिए सवा लाख करोड़ के विशेष पैकेज की घोषणा की जिसपर नीतीश कुमार ने कहा की 1.25 लाख करोड़ में से 108 लाख करोड़ वो राशि है, जो पहले से बिहार की विभिन्न परियोजनाओं में लगी हुई है.

 

मोदी दोपहर 12:45 बजे पूर्णिया पहुचेंगे.

 

यहां से दोपहर 1:20 बजे पूर्णिया से भागलपुर के लिए रवाना होंगे

 

दोपहर 1.30 बजे मोदी भागलपुर में रैली के लिए बने मंच पर पहुंचेंगे. 1:30 से 2:30 तक पीएम का भाषण होगा. इसके बाद 2:40 बजे प्रधानमंत्री पूर्णिया के लिए प्रस्थान करेंगे. दोपहर 3:20 बजे पूर्णिया से दिल्ली रवाना हो जायेंगे. 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pm_modi_to_address_a_rally_in_bhagalpur
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017