पीएम मोदी के वाराणसी दौरे पर फिरा ‘पानी’

By: | Last Updated: Sunday, 28 June 2015 8:48 AM
pm_modi_varansi_tour_cancelled

वाराणसी/नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज उनके संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी का दौरा भारी बारिश के कारण रद्द कर दिया गया.

 

वाराणसी के मण्डलायुक्त आर. एम. श्रीवास्तव ने बताया कि नगर में कल रात से हो रही जोरदार बारिश के कारण प्रधानमंत्री का दौरा निरस्त कर दिया गया है.

 

मोदी को काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में स्थित ट्रामा सेंटर के उद्घाटन तथा एकीकृत विद्युत विकास योजना, समेत कई परियोजनाओं का शिलान्यास अथवा उद्घाटन करना था. उन्हें ‘विकास सभा’ रैली को भी सम्बोधित करना था लेकिन उसके आयोजन स्थल में पूरी तरह पानी भर गया था.

 

मोदी के दौरे को लेकर आशंका के बादल सुबह ही छा गये थे और आखिरकार यह दौरा रद्द करना पड़ा.

 

प्रधानमंत्री को अपराहन तीन बजकर 30 मिनट पर वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में 165 करोड़ रपये की लागत से बने देश के सबसे बड़े अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस ट्रामा सेंटर का उद्घाटन करना था.

 

मोदी को आईपीडीपी समेत केन्द्र प्रायोजित तीन परियोजनाओं का शिलान्यास अथवा उद्घाटन करना था जिनमें पुराने काशी शहर के लिये 432 करोड़ रपये की परियोजना तथा वाराणसी शहर के लिये 140 करोड़ रपये की विकास परियोजनाएं भी शामिल थीं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pm_modi_varansi_tour_cancelled
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: cancelled PM Modi Varanasi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017