‘हनी ट्रैप’ में BJP सांसद को अपने जाल में फंसाने के मामले में महिला गिरफ्तार

By: एबीपी न्यूज़ | Last Updated: Tuesday, 2 May 2017 12:30 PM
‘हनी ट्रैप’ में BJP सांसद को अपने जाल में फंसाने के मामले में महिला गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया जिसने कथित तौर पर बीजेपी के एक सांसद को अपने जाल में फांस कर उनसे पांच करोड़ रुपए की मांग की थी. महिला ने दावा किया कि सांसद ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया, वहीं पटेल ने दावा किया कि उन्हें कोई नशीला पदार्थ देकर उनके अश्लील वीडियो बनाये गए और तस्वीरें खींची गईं.

गुजरात के वलसाड से सांसद के सी पटेल ने पिछले हफ्ते पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद महिला ने शहर की एक अदालत का दरवाजा खटखटाया और दावा किया कि पुलिस ने सांसद के खिलाफ दुष्कर्म की उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की.

महिला का कहना है कि सांंसद ने मेरा कई बार रेप किया है और मुझे सबूत के तौर पर सीडी बनानी थी, ताकि वह मुझे धमकी देना बंद करे. महिला करीब एक महीने पहले गाजियाबाद पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने गई थी, लेकिन उसने लिखित में शिकायत नहीं दी थी.

पटेल का आरोप है कि महिला ने किसी काम से उन्हें गाजियाबाद में किसी जगह बुलाया था, जहां उसने उन्हें सॉफ्ट ड्रिंक दिया, जिसमें कोई नशीला पदार्थ मिला हुआ था. सांसद ने दावा किया कि महिला ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वह उसे पांच करोड़ रुपये नहीं देते तो उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराएगी.

पुलिस के मुताबिक, महिला को गाजियाबाद में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का दावा है कि पता चला है कि महिला पहले भी इस तरह घटनाओं में लिप्त रही है.

First Published: Tuesday, 2 May 2017 12:27 PM

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017