बड़े साहब सुरक्षा का पाठ पढ़ा रहे थे और थानेदारों में लगी सोने की होड़

By: | Last Updated: Monday, 5 October 2015 2:05 AM
police inspecters sleeping in elecion preparation meeting

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस विभाग सख्ती के दावे तो कर रहा है लेकिन जब इन दावों को अमली जामा पहनाया जाता है तो हकीकत कुछ और ही निकल कर आई.

 

मेरठ पुलिस कानून व्यवस्था को लेकर कितनी संवेदनशील है इसकी पोल मीटिंग में सोते हुए थानेदारों ने खोल दी. कुछ ऐसा नज़ारा मेरठ पुलिस लाइन में देखने को मिला जब मेरठ पुलिस लाइन में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर ज़िले के सभी थानेदारों और दरोगाओं को क्राइम और पंचायत चुनाव के मद्देनज़र मीटिंग के लिए बुलाया गया.

 

वरिष्ठ अधिकारीयों ने इन थानेदारों और सामने बयान भी खूब दिए लेकिन थानेदारों पर तो मानों नींद का भूत सवार था. बस फिर क्या साहब बोल रहे हैं तो बोलने दो मैं तो सोऊंगा. ऐसा ये नज़ारा पूरी मीटिंग के दौरान देखने को मिला.

 

जिसमे एक नहीं दो नहीं बल्कि कई थानेदार सोते मिले. उधर, इस मामले पर वरिष्ठ अधिकारी कुछ भी कहने से बचते रहे. लेकिन सवाल ये हैं कि जिन पुलिस वालों पर जनता की सुरक्षा का ज़िम्मा होता है वो पुलिस वाले इस मामले में इतने संवेदनहीन क्यों है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: police inspecters sleeping in elecion preparation meeting
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017