इशरत जहां पर गरमाई सियासत, सभी के अपने 'एंगल'

By: | Last Updated: Thursday, 11 February 2016 12:14 PM
Politics on Ishrat Jahan

नई दिल्ली : गुजरात में हुए एनकाउंटर में मारी गई इशरत जहां पर हेडली के खुलासे के बाद देश में राजनीति गरमा गई है. हेडली ने कहा है कि इशरत जहां लश्कर की सुसाइड बॉम्बर थी. इसके बाद से बीजेपी की मांग है कि वे सभी लोग माफी मांगे जिन्होंने इशरत के एनकाउंटर को फर्जी बताया था.

गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा है कि इशऱत जहां पर हेडली की गवाही हमारी एजेंसियों के लिए अच्छी खबर है. एजेंसियों ने जो खबर दी थी वो सही निकली. इससे पहले यह कहा गया था कि एनआईए के बास इस बात की पुख्ता जानकारी थी.

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अब उन लोगों को माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने इशरत को बिहार की बेटी बताया था. दरअसल जेडीयू अली अनवर ने कहा था कि इशरत जहां बिहार की बेटी थी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि उसके परिजनों पर उसे फक्र है.

इस बीच कांग्रेस के मीम अफजल ने गोल-मोल जवाब देते हुए कहा कि एनकाउंटर किसी का हो वह गलत है. जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने भी पूरी तरह से अपने नेता के बयान का खंडन नहीं किया. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने मांग की है कि नीतीश कुमार को मांफी मांगनी चाहिए.

विपक्ष के नेताओं ने यह भी कहा कि इशरत जहां के साथ चार अन्य लोग भी मारे गए थे. उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. बहरहाल इशरत जहां को लेकर राजनीति एकबार फिर गरमा गई है और कई अलग-अलग बयान आ रहे हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Politics on Ishrat Jahan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017