हिमाचल चुनाव: प्रदेश में पोस्टर वॉर शुरु, BJP ने कांग्रेस के खिलाफ लगाए होर्डिंग्स

हिमाचल चुनाव: प्रदेश में पोस्टर वॉर शुरु, BJP ने कांग्रेस के खिलाफ लगाए होर्डिंग्स

कांग्रेस ने बीजेपी को घेरने के लिए अभी कोई बड़ा अभियान तो लॉन्च नहीं किया है, लेकिन शहर भर में वीरभद्र सिंह के काम को लेकर होर्डिंग लगाए हैं.

By: | Updated: 04 Oct 2017 05:43 PM
शिमला: हिमाचल प्रदेश में इसी साल नवंबर में विधानसभा के चुनाव होने हैं. इसी के चलते अब प्रदेश में अब दोनों मुख्य पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस में पोस्टर वॉर शुरु हो गया है. बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ जगह-जगह होर्डिंग्स लगाए हैं.

हिमाचल विधानसभा चुनाव जीतने के लिए BJP ने की ये खास तैयारी

हिमाचल में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने शिमला में 'हिसाब मांगे हिमाचल' अभियान के तहत बड़े-बड़े हार्डिंग्स लगा दिए हैं. बीजेपी ने एक होर्डिंग पर कांग्रेस की राज्य सरकार को घेरते हुए लिखा है, 'सरकार करे कांड, माफिया करें राज' क्यों?’’

इस होर्डिंग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भी फोटो लगा है. इतना ही नहीं  होर्डिंग में प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार, जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती का भी फोटो लगाया गया है. होर्डिंग पर एक नारा भी लिखा गया है, 'जनता की पूकार, भाजपा सरकार'.

himachal 02

वहीं, कांग्रेस ने बीजेपी को घेरने के लिए अभी कोई बड़ा अभियान तो लॉन्च नहीं किया है, लेकिन शहर भर में वीरभद्र सिंह के काम को लेकर होर्डिंग लगाए हैं. एक जगह होर्डिंग पर वीरभद्र के फोटो के साथ नारा दिया गया है, 'हिमाचल सरकार का पांचवा साल, साल दर साल बेमिसाल'. हालांकि शिमला में प्रदेश कांग्रेस दफ्तर राजीव भवन के बाहर पीएम मोदी को घेरते हुए होर्डिंग लगा है. जिसपर लिखा है, 'केवल भाषण एवं प्रचार, यह है मोदी सरकार'.

himachal 03

बीजेपी और कांग्रेस के बीच ये पोस्टर वॉर बताता है कि दोंनो दस चुनावी रण में कूदने के लिए तैयार हैं. प्रदेश में एक-दूसरे के खिलाफ माहौल बनाने का सिलसिला शुरू हो गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story देवरिया, मथुरा, दलसिंहसराय, गया जैसे 40 शहरों में अब खुलेंगे कॉल सेंटर