दिल्ली: पोस्टर के जरिए बीजेपी ने केजरीवाल सरकार से खर्च और महिला सुरक्षा को लेकर पूछे सवाल

By: | Last Updated: Saturday, 1 August 2015 5:41 AM
Poster war in delhi

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में पोस्टर की राजनीति अब पुरानी हो गई है. पीएम मोदी के खिलाफ केजरीवाल की पार्टी ने दिल्ली में खूब पोस्टर लगाए थे.  अब दिल्ली में बीजेपी ने होर्डिंग लगाकर केजरीवाल सरकार के सवाल पूछे हैं.

 

बीजेपी ने इस पोस्टर में केजरीवाल सरकार पर विज्ञापनों पर खर्च को लेकर निशाना  साधते हुए कहा है कि 526 करोड़ रुपये विज्ञापन पर खर्च करने के बजाय महिला सुरक्षा और शिक्षा पर कर सकते थे.

 

बीजेपी ने केजरीवाल सरकार के प्रचार पर हुए खर्च, चुनाव में महिला सुरक्षा और गैरकानूनी कॉलोनियों को नियमित करने के वादे पर भी सवाल पूछा है.

 

इस पोस्टर पर लिखा है-

केजरीवाल सर जवाब दो

दिल्ली की जनता के 526 करोड़ रूपये अपने प्रचार में खराब क्यों? 526 करोड़ में- महिला सुरक्षा के लिए पांच लाख कैमरे लग सकते हैं. 200 नए स्कूल व 50 नए कॉलेज खुल सकते है. 2000 नई बसें और 1000 अनाधिकृत कॉलोनियों में स्वच्छ पानी, पांच लाख परिवारों को एक साल की पेंशन और एक लाख युवाओं को रोजगार दिया जा सकता है.

 

आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पांड ने इस पर कहा है कि नौकरी की बात पर हम यही कहेंगे कि 11 दिन के लिए रोजगार मेला लगा रहे हैं. दिलीप ने कहा, ”होर्डिंग पर हंसी इस बात को लेकर आ रही है कि जो होर्डिंग में लिखा गया है उन मुद्दों से चुनाव से पहले कांग्रेस या बीजेपी का कोई लेना देना नहीं था. ये लोग इससे परहेज करें. जनता चुनी हुई सरकार के काम से खुश है.”

 

आपको बता दें कि इससे पहले केंद्र पर सीधा हमला करते हुए आप नीत दिल्ली सरकार ने समूची राष्ट्रीय राजधानी में पोस्टर लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया था कि वह दिल्ली सरकार को काम करने दें.

पोस्टर पर लिखा था, ‘‘प्रधानमंत्री सर, कृपया दिल्ली सरकार को काम करने दें. दिल्ली सरकार अच्छा काम कर रही है.’’ इसके बाद दिल्ली बीजेपी ने आरोप लगाया कि पार्टी अपने लिए प्लेटफॉर्म तैयार करने के वास्ते सरकारी धन का दुरूपयोग कर रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Poster war in delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017