प्रद्युम्न हत्याकांड: बस कंडक्टर अशोक को मिली जमानत | Pradyuman murder case: Bus conductor Ashok Kumar granted bail

प्रद्युम्न हत्याकांड: बस कंडक्टर अशोक को मिली जमानत

सात साल के प्रद्युम्न को आठ सितंबर की सुबह गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के बाथरूम में मृत पाया गया था. उसका गला रेंता गया था.

By: | Updated: 21 Nov 2017 07:23 PM
Pradyuman murder case: Bus conductor Ashok Kumar granted bail

गुरुग्राम: प्रद्युम्न हत्याकांड में हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक कुमार को एक सेशन कोर्ट ने मंगलवार को जमानत दे दी. रेयान इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा-2 के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में हरियाणा पुलिस ने बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया था. एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज रजनी यादव ने अशोक को 50000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी.


सात साल के प्रद्युम्न को आठ सितंबर की सुबह गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के बाथरूम में मृत पाया गया था. उसका गला रेंता गया था. इस मामले में उसी दिन गुरुग्राम पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था और दावा किया था कि बच्चे के साथ गलत काम करने में नाकाम रहने के बाद अशोक ने उसकी हत्या कर दी.


स्कूल स्टॉफ के दो सदस्यों और अशोक के परिवार का दावा है कि गरीब परिवार से होने के कारण अशोक को बलि का बकरा बनाया गया. सीबीआई ने 22 सितंबर को प्रद्युम्न हत्या मामले को सुलझाने की जिम्मेदारी ली और आठ नवम्बर को उसी स्कूल के कक्षा-11 के छात्र को उसने गिरफ्तार किया था.


स्कूल के इस 16 साल के छात्र को फरीदाबाद सुधार गृह में रखा गया है. हालांकि, छात्र की गिरफ्तारी के बावजूद अशोक को जेल में रखा गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Pradyuman murder case: Bus conductor Ashok Kumar granted bail
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'उबल रही भावनाओं' के बीच उदयपुर में 24 घंटे के लिये इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू