शिवसेना से प्रेम शुक्ला ने दिया इस्तीफा, भाजपा में हो सकते हैं शामिल

By: | Last Updated: Thursday, 31 December 2015 10:20 PM
prem shukla to join bjp

मुंबई : शिवसेना के हिन्दी भाषा के मुखपत्र ‘दोपहर का सामना’ के कार्यकारी संपादक ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

 

उनसे करीबी तौर पर जुड़े एक सूत्र ने बताया कि शुक्ला भगवा संगठन में किसी राजनीतिक पद पर नहीं हैं. उनके भाजपा में शामिल होने की संभावना है.

समझा जाता है कि उनका शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से झगड़ा हुआ था.

 

शुक्ला ने आज दोपहर अपना इस्तीफा उद्धव को ईमेल किया, जो ‘प्रबोधन प्रकाशन’ के संपादक एवं मुख्य न्यासी हैं. यह दोपहर का सामना का प्रकाशन करता है.

 

‘निर्भय पथिक’ के साथ अपना करियर शुरू करने वाले शुक्ला 1993 में बतौर मुख्य संवाददाता ‘दोपहर का सामना’ से जुड़े थे और 1998 में इसे छोड़ दिया. उन्हें उद्धव ने 2005 में संपादक नियुक्त किया था. संजय निरूपम के छोड़ने के बाद उन्हें इस पद पर नियुक्त किया गया था.

 

सूत्र के मुताबिक शुक्ला की भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव :संगठन: रामलाल और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ बातचीत भी हुई है जिसने उनके भाजपा में शामिल होने का मार्ग प्रशस्त किया.

 

प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया में विभिन्न मुद्दों पर शिवसेना का विचार रखने के लिए शुक्ला पार्टी का चेहरा थे. बाद में उन्हें उद्धव के इशारे पर टीवी परिचर्चाओं में भाग लेने से रोक दिया गया क्यांेकि उनका मानना था कि शुक्ला का झुकाव भाजपा की ओर हो रहा है.

 

हालांकि, सूत्र ने इस दलील को खारिज कर दिया.

गौरतलब है कि भाजपा और शिवसेना केंद्र तथा महाराष्ट्र सरकार, दोनों ही जगह सत्ता में साझेदार हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: prem shukla to join bjp
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP prem shukla
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017