राष्ट्रपति चुनाव: रामनाथ कोविंद के नाम का विरोध करने वाले दलित विरोधी : पासवान

By: | Last Updated: Monday, 19 June 2017 6:29 PM
President Election: Parties against Ram Nath Kovind will be seen as Ani-Dalits says Ram Vilas Paswan

नई दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री और एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान ने बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित करने का स्वागत किया. इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी दलों से भी उनके नाम पर सहमति कायम करने का आह्वान किया है.

राष्ट्रपति चुनाव: विपक्ष से मीरा कुमार की उम्मीदवारी ‘मजबूत’, कांग्रेस ने कहा- NDA का एकतरफा फैसला

पासवान ने सोमवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कोविंद के नाम का ऐलान होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया में इसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ऐतिहासिक फैसला बताया. उन्होंने कहा कि दलितों के हितों की लड़ाई सड़क से संसद और कोर्ट तक लड़ने वाले कोविंद राष्ट्रपति पद के लिये हमेशा योग्य उम्मीदवार हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए, NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार राम नाथ कोविंद से जुड़ी 10 बड़ी बातें

पासवान ने विपक्षी दलों से भी कोविंद के नाम पर सहमति कायम करने की अपील करते हुये कहा कि उनके नाम का विरोध करने वाले दल दलित विरोधी माने जायेंगे. उन्होंने कोविंद के चयन को मोदी सरकार का मास्टर स्ट्रोक बताते हुए इसे उन दलों के गाल पर करारा तमाचा बताया जो अब तक एनडीए सरकार को दलित विरोधी बता रहे थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: President Election: Parties against Ram Nath Kovind will be seen as Ani-Dalits says Ram Vilas Paswan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017