मेरा कुसूर सिर्फ इतना है कि मैं एक महिला हूं : प्रीति

By: | Last Updated: Wednesday, 2 July 2014 10:45 AM

मुंबई: अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने बुधवार को कहा कि नेस वाडिया के खिलाफ उनकी पुलिस शिकायत ओछी हरकत या जल्दबाजी का फैसला नहीं है. प्रीति ने कहा कि उनका कुसूर सिर्फ इतना है कि वह एक महिला हैं और उन्होंने बार-बार के उत्पीड़न, धमकियां और अपमान से तंग आकर आखिरकार ठोस कदम उठा लिया है.

 

प्रीति ने हाल ही में अपने पूर्व प्रेमी नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. वह चाहती हैं कि लोग थोड़ा धर्य रखें और सच के समने आने का इंतजार करें.

 

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, “यह कोई ओछी हरकत या जल्दबाजी में उठाया गया कदम नहीं है. मैंने कभी झूठ नहीं बोला, न अब बोल रही हूं. मैं देश की जिम्मेदार नागरिक हूं, लेकिन मेरा कुसूर बस इतना है कि मैं एक महिला हूं और एक ऐसे व्यक्ति के खिलाफ मैंने मोर्चा उठाया है, जो कभी मेरा सबसे प्रिय हुआ करता था.”

 

महिला सशक्तिकरण के लिए आवाज बुलंद करते हुए प्रीति ने कहा, “महिलाओं के प्रति हिंसा और आक्रोश गलत है. लोग फिर भी उस महिला पर उंगली उठाते हैं, जो इन सबके खिलाफ आवाज उठाती है. लोग उसे घटिया और मतलबी साबित करने की कोशिश करते हैं.”

 

प्रीति ने कहा, “मेरा उद्देश्य किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं, बल्कि खुद की रक्षा करना है.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: priety_zinta_ask_question_to_media
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017