Priyanka Chopra's Name on Bareilly Voter List | सामने आयी प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी खबर और खुल गई सरकारी सिस्टम की पोल

सामने आयी प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी खबर और खुल गई सरकारी सिस्टम की पोल

बरेली के जिला निर्वाचन अधिकारी कैप्टन आर विक्रम सिंह ने बताया कि जब वह यहां सालों से नहीं रह रही हैं तो उनका नाम मतदाता सूची में नहीं होना चाहिए था. उनके नाम होने की जांच कराई जाएगी.

By: | Updated: 07 Nov 2017 07:03 PM
Priyanka Chopra name in Voter list of Bareilly city, uttar pradesh civic poll 2017

बरेली: फिल्म अभिनेत्री और पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने सत्रह साल पहले बरेली छोड़ दिया था, मगर नगर निकाय की मतदाता सूची में उनका नाम अभी भी शामिल है. सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी अभिजीत मुखर्जी ने बताया कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बरेली में नहीं रहतीं. सालों से उनका मकान बंद पड़ा है. इसलिए बीएलओ से रिपोर्ट मांगी है. प्रियंका और उनकी मां का नाम मुंबई की मतदाता सूची में हैं, इसलिए यहां की सूची से उनके नाम हटाए जाएंगे.


जिला निर्वाचन अधिकारी कैप्टन आर विक्रम सिंह ने बताया कि जब वह यहां सालों से नहीं रह रही हैं तो उनका नाम मतदाता सूची में नहीं होना चाहिए था. उनके नाम होने की जांच कराई जाएगी. प्रियंका चोपड़ा का मकान सिटी रेलवे स्टेशन के पास है जो बंद है. वे परिवार समेत मुंबई जा चुकी हैं. उनके पिता कर्नल डॉ अशोक चोपड़ा ने साल 2012 में जिला प्रशासन को पत्र भेजकर इसकी जानकारी भी दे दी थी, मगर प्रियंका का नाम मतदाता सूची से हटाया नहीं गया.


यूपी निकाय चुनाव से पहले कुंवरपुर के रहने वाले एक शख्स ने निर्वाचन विभाग को पत्र भेजकर शिकायत की थी. शख्स ने शिकायत की कि वार्ड 56 की जूनियर हाईस्कूल जसौली की मतदाता सूची में 234 क्रमांक संख्या पर प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा का नाम दर्ज है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Priyanka Chopra name in Voter list of Bareilly city, uttar pradesh civic poll 2017
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात नतीजों पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, बंगाल पर होगा दूरगामी असर