Punjab: Drugs trade is rife during the Amrinder Singh's government

पंजाब: अमरिंदर सरकार में भी बदस्तूर जारी है ड्रग्स का धंधा, 4 हफ्तों में किया था खत्म करने का दावा

अमरिंदर सरकार के दौर में भी पुलिसवालों की मिलीभगत से ड्रग्स का धंधा ज़ोरों-शोरों से चल रहा है, जिसकी वजह से चार हफ्तों में ड्रग्स का धंधा खत्म करने का कांग्रेसी दावा हवाहवाई साबित हो रहा है. ड्रग्स रैकेट की जांच करने वाले एसआईटी प्रमुख ने अदालत में कहा कि रैकेट में घिरे पुलिसवालों को बड़े अफसर ही बचा रहे हैं

By: | Updated: 07 Apr 2018 07:32 AM
Punjab: Drugs trade is rife during the Amrinder Singh's government

चंडीगढ़: पंजाब में सरकार तो बदल गई है लेकिन ड्रग्स का धंधा वैसे ही चल रहा है. कांग्रेस की अमरिंदर सिंह की सरकार भी इसे उसी तरह से रोकने में नाकाम साबित हुई है जैसी शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी गठबंधन की सरकार हुई थी. बीते विधानसभा चुनाव में अमरिंदर सिंह ने इसे महज़ चार हफ्ते में खत्म करने का वादा किया था लेकिन वो ऐसा करते नज़र नहीं आ रहे हैं.


इस सरकार के दौर में भी पुलिसवालों की मिलीभगत से ड्रग्स का धंधा ज़ोरों-शोरों से चल रहा है, जिसकी वजह से चार हफ्तों में ड्रग्स का धंधा खत्म करने का कांग्रेसी दावा हवाहवाई साबित हो रहा है. ड्रग्स रैकेट की जांच करने वाले एसआईटी प्रमुख ने अदालत में कहा कि रैकेट में घिरे पुलिसवालों को बड़े अफसर ही बचा रहे हैं.


आपको बता दें कि पंजाब उन राज्यों में शामिल है जहां राजनीतिक और प्रशासनिक मिलीभगत से ड्रग्स के धंधे का बोलबाला रहा है और तमाम सरकारें इसपर नकेल कसने में नाकाम रही हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Punjab: Drugs trade is rife during the Amrinder Singh's government
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जानें- देश में करेंसी संकट के पीछे कांग्रेस की साजिश का सच