आधी रात फ्लर्ट करने वाली ये कैसी देवी हैं राधे मां!

By: | Last Updated: Friday, 7 August 2015 2:46 PM
Radhe Maa

नई दिल्ली: सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां विवादों में बुरी तरह घिर चुकी हैं. पंजाब के गुरदासपुर की छोटी सी गुड़िया मुंबई जाकर एक ऐसी ग्लैमरस देवी में तब्दील हो गई थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से आस्था की बसी बसाई दुनिया आरोपों से छलनी हो गई है.

 

36 साल की एक युवती खुद के देवी होने का दावा करती हैं और उनका दावा दर्शन के नाम पर होने वाले ऐसे मेगा शो में बदल जाता है जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है.

 

वो फूलों से नहाती हैं, वो आसमान से किसी देवी की तरह उतरती हैं, भक्त उन्हें सिर आंखों पर बिठा लेते हैं और गूंज उठते हैं भक्ति के ऐसे सुर जिसमें पहली बार एक जीते जागती देवी के जयकारे हैं, राधे मां के नारे हैं.

 

13 बरस तक आस्था की इस दुनिया पर राज करने वाली राधे मां की ये कहानी अब एक ऐसे मोड़ पर आ पहुंची है जहां खुद देवी कहने वाली देवी की ये नई तस्वीरें सवाल उठा रही हैं.

 

दुनिया के सामने फिल्मी गानों पर थिरकने वाली कथित देवी के ऐसे वीडियो चौंका रहे हैं.

यही नहीं राधे मां अब सिर्फ भक्तो के दिलों में नहीं रहती हैं उनका नया ठिकाना बन गई हैं पुलिस की फाइलें. ये हैं मुंबई में राधे मां को पनाह देने वाले एमएम मिठाईवाला परिवार की रिश्तेदार निक्की नकुल गुप्ता. निक्की ने राधे मां के सेवादार नकुल गुप्ता से शादी के बाद राधे मां पर दहेद उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है. दहेज के लिए सताने का इल्जाम है.

 

राधे मां के दर्शन करने के लिए भक्तों की लंबी लाइन लगा करती थी लेकिन अब उसी दर्शन की चश्मदीद वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने तो मीडिया के सामने आकर खुलेआम होने वाली अश्लील हरकतों का कच्चा चिट्ठा ही पेश कर दिया है.

 

SPOTTED: मिनी स्कर्ट में राधे मां

 

खुद को देवी कहने वाली राधे मां को मुंबई में करीब 13 साल पहले मनमोहन मिठाईवाला के परिवार ने पहना दी थी। यही वो मनमोहन गुप्ता हैं जिनके नंद नंदन भवन की दो मंजिलों में चलता था दर्शन का कारोबार लेकिन अब वो भी आहत हैं। राधे मां ने उनका परिवार तोड़ा और उनके दो बेटों बागी बना दिया है.

आरोपों के ये सिलसिले चल ही रहे थे कि एबीपी न्यूज ने फगवाड़ा के रहनेवाले सुरिंदर मित्तल के हवाले से एक ऐसी फोन रिकॉर्डिंग पेश की जिसमें भक्ति का प्रतीक मानी जाने वाली चौकियों को मुनाफे का कारोबार बताती हुई सुनाई दे रही हैं

 

बाबू मुझे तुमसे प्यार है तुम बड़े अच्छे लगते हो मुझे: राधे मां 

 

आमतौर पर भक्तों के सामने चुप रहने वाली राधे मां आधी रात को फ्लर्ट करते भी सुनाई देती हैं.

 

सवाल ये है कि संत संन्यासी भी जिन हरकतों से परहेज करते हैं क्या वही हरकतें देवी होने का दावा करने वाली राधे मां की हकीकत हैं. ये कैसी देवी हैं?

 

WATCH सनसनी: राधे मां के रंगीन लोक का रहस्य 

यह भी पढ़ें-

ABPNews EXCLUSIVE: ये है राधे मां का नया ठिकाना 

दहेज की मांग को लेकर राधे मां के खिलाफ एफआईआर 

बाबू मुझे तुमसे प्यार है तुम बड़े अच्छे लगते हो मुझे: राधे मां 

बड़ा खुलासा: राधे मां ने छीन लिए हैं इस परिवार के दो बेटे 

SPOTTED: मिनी स्कर्ट में राधे मां, राहुल महाजन ने शेयर की तस्वीरें 

धर्म की दुकान चला रही राधे मां पर बड़ा खुलासा 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Radhe Maa
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017