तो क्या झूठ था राहुल गांधी का मंदिर में रोकने का दावा ?

By: | Last Updated: Tuesday, 15 December 2015 10:23 AM

नई दिल्ली : असम के मंदिर में जाने से रोकने के राहुल गांधी के आरोप के बाद नया मोड़. पता चला है कि राहुल सुबह नहीं शाम को मंदिर गए थे. राहुल ने आरोप लगाया था कि 12 दिसंबर को आरएसएस की महिला कार्यकर्ताओं ने उन्हें बरपेटा के मंदिर में घुसने नहीं दिया था.

लेकिन अब पता चला है कि मंदिर में विरोध की खबर मिलने पर राहुल सुबह मंदिर न जाकर शाम को गए थे. बीजेपी ने राहुल पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में कांग्रेस सरकार है. मंदिर में ऐसा कुछ होता तो पुलिस कार्रवाई जरूर करती. राज्य सरकार ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

इससे पहले कांग्रेस की पूर्व मंत्री कुमारी सैलजा ने आरोप लगाया था कि द्वारका के मंदिर में उन्हें घुसने नहीं दिया गया था. इसके बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने संसद में मंदिर का वह रजिस्टर पेश किया था जिसमें सैलजा ने मंदिर की प्रशंसा की थी. साथ ही मंदिर ने भी उनके दावे को खारिज किया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rahul a lying machine, says BJP
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP Congress Rahul Gandhi rss temple
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017