नोटबंदी की सालगिरह पर सरकार को घेरने की तैयारी, राहुल ने पार्टी नेताओं संग की बैठक

नोटबंदी की सालगिरह पर सरकार को घेरने की तैयारी, राहुल ने पार्टी नेताओं संग की बैठक

बीजेपी पहले ही आठ नवंबर को काला धन विरोधी दिवस मनाने का ऐलान कर चुकी है. ऐसे में राहुल की इस रणनीति को बीजेपी के जवाब की तैयारी के रूप में भी देखा जा रहा है.

By: | Updated: 30 Oct 2017 02:05 PM
Rahul Gandhi calls meeting of all General Secretaries and state-in-charge

नई दिल्ली: नोटबंदी के साल भर पूरा होने पर अब कांग्रेस केंद्र से कतार-कतार का हिसाब मांगने की तैयारी कर रही है. इसे लेकर आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के महासचिवों और राज्य प्रभारियों के साथ बैठक की.


कांग्रेस के नेताओं का मानना है कि असेंबली चुनाव में नोटबंदी का मुद्दा पार्टी को खासा फायदा दे सकता है अब तक हुई रैलियों में राहुल गांधी इसे जोर-शोर से उठा भी रहे हैं.


rahul


कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष ने नोटबंदी के एक साल पूरा होने के मौके पर देशभर में विरोध प्रदर्शन से जुड़े कार्यक्रम करने की योजना बनाई है, लेकिन सभी विपक्षी दल एक साथ एक साथ कार्यक्रम नहीं करेंगे. हर दल अपने हिसाब से अपने अपने कार्यक्रम करेंगे.


उधर, बीजेपी पहले ही आठ नवंबर को काला धन विरोधी दिवस मनाने का ऐलान कर चुकी है. ऐसे में राहुल की इस रणनीति को बीजेपी के जवाब की तैयारी के रूप में भी देखा जा रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rahul Gandhi calls meeting of all General Secretaries and state-in-charge
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: पहले चरण में कांग्रेस को जिताने वाले सर्वे का वायरल सच