कालाधन तो लाए नहीं मोदी, 10 लाख का सूट जरूर मंगा लिया: राहुल गांधी

By: | Last Updated: Friday, 30 January 2015 2:00 AM
rahul gandhi comment on pm modi

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में चुनावी पारा चढ़ता जा रहा है. मौसम में भले ही ठंड हो लेकिन नेता अपने बयानों से माहौल को गरमाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. दिल्ली की एक चुनावी सभा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के सूट पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा है कि मोदी को गरीबों की चिंता नहीं, 10 लाख का सूट पहनते हैं.

 

दिल्ली की चुनावी सभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी के सूट पर सवाल उठाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कालाधन वापस लाकर हर गरीब के खाते में 15 लाख डालने का वादा किया था, वह तो नहीं ला पाए लेकिन खुद 10 लाख का सूट जरूर मंगा लिया.

 

आज दिल्ली के सीलमपुर विधानसभा इलाके में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली की. कांग्रेस सरकार में आने पर हर परिवार के लिए छत का वादा कर चुकी है. कल राहुल गांधी कालका जी रैली की. वहां भी उन्होंने पीएम पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम सिर्फ अपना निजी पीआर कर रहे हैं. बातें कम कब होगी, काम कब होगा. जिनको विकास की जरूरत है उनके लिए कोई काम नहीं हुआ.

 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी मोदी के सूट को लेकर काफी चर्चा हुई है. आम आदमी पार्टी के नेता भी इस पर खूब निशाना साध रहे हैं. गौरतलब है कि दिल्ली में 7 फरवरी को विधानसभा चुनाव है और 10 फरवरी को परिणाम आने वाले हैं.

 

कैसा है सूट ?

 

नरेंद्र मोदी दुनिया के उन चंद फैशनेबल राजनेताओं में शामिल हो गए हैं जिनका पहनावा खबर बन जाता है. बराक ओबामा के दौरे पर नरेंद्र मोदी का बंद गले का सूट भी खबर बन गया है क्योंकि इस सूट पर लिखा था नरेंद्र मोदी का नाम वो भी सोने से.

 

आपको बता दें कि इस सूट को जरा करीब से देखने पर सुनहरी धारियों में नरेंद्र मोदी का नाम कई बार लिखा दिखता है. दूसरी तस्वीर के जरिए और करीब जाने पर दिखती है मोदी के सूट पर की गई कढ़ाई. मोदी के सूट पर लिखा है नरेंद्र मोदी का पूरा नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी. आपको बता दें कि ये सोने के धागे हैं जिनसे उकेरा गया है नरेंद्र मोदी का पूरा नाम.

 

ये भी पढ़ें

किरन Vs केजरीवाल: दिल्ली की जंग में क्या है बीजेपी-आप की परेशानी? 

चुनाव आयोग के खिलाफ अदालत जाएंगे केजरीवाल: ‘आप’

केजरीवाल को घेरने के लिए बीजेपी का ‘मंत्री’ चक्रव्यूह

राम महोत्सव का आयोजन करेगी वीएचपी

संविधान की प्रस्तावना में समाजवाद और सेक्युलर शब्द पर विवाद, टेलीकॉम मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा-सरकार बहस के लिए तैयार

लालू-नीतीश के बीच ठीक नहीं है सबकुछ?

फूड सिक्योरिटी पर नहीं बन पाई भारत और अमेरिका में सहमति

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rahul gandhi comment on pm modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017