अय्यर के बयान पर बात करने वाले प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार और विकास पर क्यो नहीं बोलते- राहुल गांधी ,rahul gandhi hits back at Pm modi, says why don't prime minister modi talk about corruption and development

अय्यर के बयान पर बात करने वाले प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार और विकास पर क्यों नहीं बोलते- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने गुजरात के पाटन की चुनावी रैली में पलटवार करते हुए कहा, ''प्रधानमंत्री अय्यर के बयान पर तो खूब बात कर रहे हैं लेकिन करप्शन का मुद्दा भूल गए.

By: | Updated: 09 Dec 2017 04:40 PM
rahul gandhi hits back at Pm modi, says why don’t prime minister modi talk about corruption and development

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके भाषणों से 'विकास' का मुद्दा गायब है. भ्रष्टाचार की बात करने वाले प्रधानमंत्री अब गुजरात में हुए भ्रष्टाचार पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं?


राहुल गांधी ने गुजरात के पाटन की चुनावी रैली में पलटवार करते हुए कहा, ''प्रधानमंत्री अय्यर के बयान पर तो खूब बात कर रहे हैं लेकिन करप्शन का मुद्दा भूल गए. इस बार प्रधानमंत्री के भाषणों से विकास गायब है. इसका कारण क्या है?"


उन्होंने कहा, "गुजरात में बीजेपी सरकार बीते 22 सालों से सत्ता में है. पहले चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार के अंत तक बीजेपी ने कोई घोषणापत्र जारी नहीं किया? "


राहुल गांधी ने कहा कि ''प्रधानमंत्री ने मेरे किसी भी प्रश्न का जवाब नहीं दिया. मैंने उनसे गुजरात रिपोर्ट कार्ड के संबंध में दस प्रश्न पूछे थे, जिसका उन्होंने जवाब नहीं दिया."


राहुल ने कहा, "मतदाताओं की भागीदारी लोकतंत्र की आत्मा है। मैं पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं का स्वागत करता हूं. मैं गुजरात के लोगों से भारी संख्या में मतदान करने और लोकतंत्र के इस उत्सव को सफल बनाने की अपील करता हूं."


प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के महिसागर जिले में रैली के दौरान कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है. पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता सलमान निजामी के एक बयान का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता कहते हैं कि हर घर से अफजल निकलेगा. लेकिन यहां का मुस्लिम भी ऐसा नहीं कहता. क्या गुजरात की जनता इसे माफ करेगी?

पीएम मोदी ने रैली में कहा, ‘’कांग्रेस के एक स्टार प्रचारक हैं सलमान निजामी. मूलत: कश्मीर का रहने वाला है. वो गुजरात में चुनाव प्रचार करने आया है. वो कहता है कि हमें आजाद कश्मीर चाहिए. वो कहता है कि देश की सेना रेपिस्ट है. मां-बहनों का बलात्कार करने वाली सेना है. क्या गुजरात की जनता इसे माफ करेगी?’’ बता दें कि सलमान निजामी ने विवाद के बाद अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट कर लिया है.

पीएम मोदी के इन आरोपों के बाद जम्मू-कश्मीर के कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि सलमान निजामी कांग्रेस की सदस्य नहीं हैं.

गुजरात में पहले चरण का मतदान शनिवार सुबह आठ बजे शुरू हो गया और यह प्रक्रिया शाम पांच बजे तक जारी रहेगी. दोपहर दो बजे तक राज्य में 36% मतदान हुआ है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rahul gandhi hits back at Pm modi, says why don’t prime minister modi talk about corruption and development
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य