आज से बीजेपी के गढ़ उत्तर गुजरात के दौरे पर राहुल गांधी, मां अम्बाजी के करेंगे दर्शन,Rahul Gandhi on fourth 3-day Gujarat tour from today

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- देश को जीएसटी चाहिए गब्बर सिंह टैक्स नहीं

By: | Updated: 11 Nov 2017 10:14 AM
Rahul Gandhi on fourth 3-day Gujarat tour from today

नई दिल्लीः कांग्रेस उपाध्यक्ष  राहुल गांधी ने जीएसटी को लेकर एक बार मोदी सरकार पर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश को जीएसटी चाहिए गब्बर सिंह टैक्स  नहीं.  गुजरात चुनाव प्रचार में कांग्रेस  अपनी पूरी ताकत झोंक देने में जुटी हैं. इसी सिलसिले आज से राहुल गांधी तीन दिन के उत्तर गुजरात यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचे.


यहां राहुल गांधी ने कहा है कि ''मैं पहले जीएसटी के बारे में बोलना चाहता हूं, देश को जीएसटी चाहिए गब्बर सिंह टैक्स  नहीं. देश में टैक्स की लिमिट 18% हो और पांच की जगह बस एक ही टैक्स रेट हो.  ये अच्छी बात है कि सरकार ने ज्यादातर आइटम को 28% से निकाल  दिया है. लेकिन फिर भी जीएसटी में स्ट्रक्चरल बदलाव होने चाहिए और पूरे देश में एक टैक्स रेट होना चाहिए.




 अपनी तीन दिन की यात्रा के दौरान राहुल गांधी छह जिलों का दौरा करेंगे. उत्तर गुजरात को बीजेपी का गढ़ माना जाता है साथ ही पाटिदार आंदोलन का मुख्य क्षेत्र माना जाता है. इसके अलावा राहुल गांधी गुजरात के बनासकांठा जिले में मां अम्बाजी के मंदिर के दर्शन भी करेंगे. अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी उत्तर गुजरात के गांधीनगर, साबरकांठा, बनासकांठा, पाटण, अरवल्ली और महेसाणा का दौरा करेंगे. इस दौरे में राहुल बच्चे- बूढ़े और महिलाओं से मुलाकात भी कर सकते हैं.


आपको बता दें कि ये क्षेत्र पाटीदार समुदाय गढ़ माना जाता है और राहुल गांधी और पाटिदार नेता हार्दिर पटेल के बीच बातचीत तेजी से चल रही है. ऐसे में पाटीदारों के गढ़ में रागुल गांधी का ये दौरा बेहद अहम माना जा रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rahul Gandhi on fourth 3-day Gujarat tour from today
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री