पोरबंदर में बोले राहुल गांधी: सवाल जय शाह पर पूछो जिसने 50 हजार को 80 करोड़ में बदल दिया । rahul gandhi on jay shah in porbandar

पोरबंदर में बोले राहुल गांधी: सवाल जय शाह पर पूछो जिसने 50 हजार को 80 करोड़ में बदल दिया

गुजरात दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने एबीपी न्यूज़ संवाददाता प्रतिमा मिश्रा से बात करते हुए कहा कि गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस के मुद्दे नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, भ्रष्टाचार, विकास और बेरोजगारी हैं.

By: | Updated: 24 Nov 2017 11:40 AM
rahul gandhi on jay shah in porbandar

पोरबंदर: गुजरात दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने एबीपी न्यूज़ संवाददाता प्रतिमा मिश्रा से बात करते हुए कहा कि गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस के मुद्दे नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, भ्रष्टाचार, विकास और बेरोजगारी हैं. उन्होंने कहा कि सवाल जय शाह पर भी पूछा जाना चाहिए जिन्होंने 50 हजार रुपये को 80 करोड़ में बदल दिया. राहुल ने कहा कि अमित शाह जी के बेटे ने बहुत पैसा कमाया है.


Porbandar Rahul 3



राहुल गांधी आज गुजरात के पोरबंदर में हैं. पोरबंदर में पहले चरण में मतदान है. यहां 9 दिसंबर को वोटिंग होगी. पोरबंदर में दो विधानसभा सीटें हैं- पोरबंदर और कुटियाना. 2012 में एक सीट पर बीजेपी जीती थी जबकि एक सीट एनसीपी के हिस्से आई थी.


Porbandar Rahul 7


पोरबंदर की पहचान एक बंदरगाह के रूप में रही है. यहां 106 किलोमीटर में फैला हुआ समुद्र तट है. यह इलाका मछुआओं और मछलियों के लिए भी प्रसिद्ध है. यह इलाका इसलिए भी प्रसिद्ध है क्योंकि यहां पर ही महात्मा गांधी का जन्म हुआ था.


Porbandar Rahul 8


हमेशा से पोरबंदर एक व्यापारिक केंद्र रहा है और पॉटरी उद्योगों के साथ साथ सीमेंट फैक्टरियों के लिए भी जाना जाता है. राहुल गांधी पोरबंदर के लोगों से मिल कर उनकी समस्याएं जानने की कोशिश कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने एबीपी न्यूज़ से बात की है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rahul gandhi on jay shah in porbandar
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुप्रीम कोर्ट ने कहा- होटल और रेस्टोरेंट मिनरल वाटर MRP से ज़्यादा पर बेच सकते हैं