Rahul Gandhi president for India without congress yogi Adityanath|गुजरात जीतेंगे, कांग्रेस-मुक्त भारत के लिए राहुल का अध्यक्ष बनाना ज़रूरी: योगी

गुजरात जीतेंगे, कांग्रेस-मुक्त भारत के लिए राहुल का अध्यक्ष बनना ज़रूरी: योगी

योगी ने आगे कहा, "मैं गुजरात का दौरा करके आया हूं, वहां जनता में एक उत्साह है और मुझे यकीन है बीजेपी ये चुनाव जीतेगी. "

By: | Updated: 20 Nov 2017 04:32 PM
Rahul Gandhi president for India without congress yogi Adityanath

लखनऊ: गुजरात चुनाव की गहमागहमी के बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ABP न्यूज़ के शिखर सम्मेलन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कई मंदिरों में जाने पर तंज कसा और उसे दिखावा बताया. इसके साथ ही ये दावा किया कि गुजरात में बीजेपी 150 से ज्यादा सीटें जीतेगी.


यूपी के सीएम ने कहा, "आज राहुल गुजरात के मंदिरों में भटक रहे हैं, मैं खुश हूं कि इसी बहाने उनकी बुद्धि शुद्ध हो रही है. उनसे पूछा जाना चाहिए कि इसी कांग्रेस ने कभी सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र देकर राम-कृष्ण को काल्पनिक कहा था, अब राहुल मंदिरों में क्या कर रहे हैं. "


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल को मंदिर में बैठना तक नहीं आता. एक मंदिर में ऐसे बैठे मानो नमाज़ पढ़ने बैठे हों.


गुजरात जीतेंगे- योगी


यूपी के सीएम ने गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने का दावा किया है.  उन्होंने कहा, "देश और दुनिया में गुजरात की जनता जिस रूप में मोदी जी को देख रही है, उसे देखकर लगता है कि बीजेपी वहां समर्थन पाएगी और उतनी सीटें जीतेगी जितना लक्ष्य रखा गया है. "


योगी ने आगे कहा, "मैं गुजरात का दौरा करके आया हूं, वहां जनता में एक उत्साह है और मुझे यकीन है बीजेपी ये चुनाव जीतेगी. "


राहुल को शुभकामनाएं 


जब योगी आदित्यनाथ से सवाल किया गया कि राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बनने जा रहे हैं तो उन्होंन कहा कि हमारी  शुभकामनाएं हैं. इसके आगे उन्होंने तंज कसते हुए कहा, "कांग्रेस-मुक्त भारत के लिए राहुल गाँधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनाना ज़रूरी है."


आपको बता दें कि राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने के लिए पार्टी की आज वर्किंग कमेटी की बैठक हो रही है और माना जा रहा है कि गुजरात चुनाव से पहले ही राहुल गांधी की ताजपोशी हो जाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rahul Gandhi president for India without congress yogi Adityanath
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राहुल के इंटरव्यू पर बढ़ा विवाद, EC पहुंची कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी और अमित शाह पर भी हो FIR