Rahul Gandhi tomorrow will visit Gujarat, Somnath temple will also visit । राहुल गांधी कल करेंगे गुजरात दौरा, सोमनाथ मंदिर भी जाएंगे

राहुल गांधी कल करेंगे गुजरात दौरा, सोमनाथ मंदिर भी जाएंगे

सूत्रों के अनुसार राहुल गुजरात में पार्टी के विभिन्न क्षेत्रों के नेताओं के साथ अलग-अलग मुलाकात भी करेंगे.

By: | Updated: 22 Dec 2017 10:25 PM
Rahul Gandhi tomorrow will visit Gujarat, Somnath temple will also visit

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कल गुजरात के दौरे पर जाएंगे और राज्य में पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे. राहुल कल ज्योतिर्लिंग सोमनाथ मंदिर के दर्शन के लिए भी जाएंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी कल अपने गुजरात दौरे की शुरूआत गिर सोमनाथ जिले में स्थित सोमनाथ मंदिर के दर्शनों के साथ करेंगे. राहुल गांधी हाल में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान विभिन्न मंदिरों में दर्शन के लिए गए थे जिनमें सोमनाथ मंदिर भी शामिल था.


इससे पहले जब राहुल सोमनाथ मंदिर गए थे तो एक विवाद पैदा हो गया था क्योंकि उनका नाम मंदिर के रजिस्टर में गैर हिंदू वाले कालम में दर्ज किया गया था. बाद में कांग्रेस ने स्पष्ट किया था कि पार्टी की ओर से मंदिर के रजिस्टर में यह दर्ज नहीं किया गया था.


सूत्रों के अनुसार राहुल गुजरात में पार्टी के विभिन्न क्षेत्रों के नेताओं के साथ अलग-अलग मुलाकात भी करेंगे. शाम को वे अहमदाबाद के गुजरात विश्वविद्यालय सभागार में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे.


गुजरात चुनाव के दौरान राहुल की अगुवाई में पार्टी ने व्यापक प्रचार किया था. हालांकि इस चुनाव में पार्टी को विजय नहीं मिली किंतु उसने 77 सीटों पर सफलता पायी. जबकि बीजेपी को इस चुनाव में 99 सीटें मिली.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rahul Gandhi tomorrow will visit Gujarat, Somnath temple will also visit
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मिलिए, डीयू की 'पैडगर्ल्स' से जो बांटती हैं फ्री में सैनिटरी नैपकिन